'दोस्‍ताना 2' में लक्ष्‍य की एंट्री पर Internet ने पूछा 'बॉलीवुड कनेक्‍शन', करण जौहर ने दिया जवाब
Advertisement

'दोस्‍ताना 2' में लक्ष्‍य की एंट्री पर Internet ने पूछा 'बॉलीवुड कनेक्‍शन', करण जौहर ने दिया जवाब

Laksh Lalwani फिल्म 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे.  यह फिल्‍म 'दोस्‍ताना' का सीक्‍वेल है. 'दोस्‍ताना' में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी नजर आई थीं.

'दोस्‍ताना 2' में लक्ष्‍य की एंट्री पर Internet ने पूछा 'बॉलीवुड कनेक्‍शन', करण जौहर ने दिया जवाब

नई दिल्‍ली: करण जौहर (Karan Johar) को बॉलीवुड में 'नेपोटिज्‍म' को बढ़ावा देने का अक्‍सर आरोप लगता रहा है. अक्‍सर वह अपनी फिल्‍मों में स्‍टार किड्स को लॉन्‍च कर इन आरोपों को सही भी साबित करते रहे हैं. ऐसे में करण ने जैसे ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' (Dostaana 2) की स्‍टार कास्‍ट में एक नया नाम जोड़ा, हर कोई उनका बॉलीवुड कनेक्‍शन ढूंढने लगा. करण जौहर ने गुरूवार को टीवी एक्‍टर लक्ष्‍य लालावानी (Laksh Lalwani) को अपनी फिल्‍म का हीरो घोषित किया. लक्ष्‍य लालवानी का नाम सामने आते ही इंटरनेट पर हर कोई यह ढूंढने लगा कि आखिर उनका बॉलीवुड कनेक्‍शन क्‍या है और वह किस बॉलीवुड स्‍टार का बेटा है. 

लेकिन करण जौहर ने आगे आकर खुद यह साफ किया है कि लक्ष्‍य कोई स्‍टार किड नहीं हैं और उनका इस फिल्‍म के लिए सलेक्‍शन पूरी तरह ऑडिशन पर ही हुआ है. करण जौहर ने ट्वीट किया, 'हां, मैं जब से जागा हूं सैकड़ों लोग मुझसे उसका फिल्‍म इंडस्‍ट्री कनेक्‍शन जानना चाहते हैं. वह इस इंडस्‍ट्री का नहीं है और उसे ऑडिशन की लंबी प्रक्रिया के बाद चुना गया है. मैं शानू शर्मा का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने लक्ष्‍य को धर्मा प्रोडक्‍शन से मिलवाया.'  

fallback
 
Laksh Lalwani फिल्म 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे. आपको याद दिला दें कि यह फिल्‍म 'दोस्‍ताना' का सीक्‍वेल है. 'दोस्‍ताना' में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी नजर आई थीं.

fallback

लक्ष्य के फिल्म में कास्ट होने की खबर देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि डेब्यू करने से पहले ही Laksh Lalwani ने धर्मा प्रोडक्शन की चार और फिल्मों को साइन कर लिया है. लक्ष्य टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news