'अप्रैल बनेगा अब तक की सबसे हिट फिल्म का गवाह'
Advertisement

'अप्रैल बनेगा अब तक की सबसे हिट फिल्म का गवाह'

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी. उन्होंने यह भी कहा कि 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है. 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होगी. इसका पहला भाग चुनिंदा थियेटर में सात अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है.

करण जौहर ने कहा, बाहुबली अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी

मुंबई : फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी. उन्होंने यह भी कहा कि 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है. 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होगी. इसका पहला भाग चुनिंदा थियेटर में सात अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है.

'बाहुबली 2' का एक और पोस्टर रिलीज, भल्लाल देव का 'खतरनाक' अंदाज

करण फिल्म के हिंदी संस्करण का वितरण करेंगे. उन्होंने कहा, "जब दो वर्ष बाद भी फिल्म अपने स्थान पर बनी हुई है, आप लोग इसे हर तरह से पसंद करते हैं. प्रदर्शकों और फिल्म प्रेमियों दोनों ने 'बाहुबली' के अनुभव के आधार पर हमसे संपर्क किया है."

वीकेंड पर बाहुबली- 2 देखनी है तो माननी होगी करण जौहर की ये शर्त

उन्होंने कहा, "हालांकि, हम 7 अप्रैल को एक विशेष प्रस्ताव के साथ पहले भाग को फिर से जारी कर रहे हैं, जो दोनों भागों के लिए टिकट का ख्याल रखता है. हम उत्साहित हैं. अप्रैल सबसे बड़ी फिल्म का साक्षी होगा."

ए.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news