'इंडस्ट्री के लोग ही...', कॉमेडी शो में उड़ा करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकर ने दुखी दिल से लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow12236073

'इंडस्ट्री के लोग ही...', कॉमेडी शो में उड़ा करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकर ने दुखी दिल से लिखी ये बात

Karan Johar Cryptic Post: करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया कि एक रिएलिटी शो में उनका मजाक उड़ाया गया, वो भी इंडस्ट्री के ही लोगों ने, जिसके बाद उन्हें गुस्सा नहीं दुख हो रहा है. 

करण जौहर

Karan Johar News: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने क्रिप्टिक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. करण जौहर (Karan Johar) के लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट ने नेटीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है क्योंकि इस बार फिल्ममेकर ने किसी पर नाराजगी नहीं जाहिर की है, बल्कि अपने दुख को बयां किया है. करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट में दिल की बात बयां करते हुए कहा कि कैसे उनका एक शो में मजाक उड़ाया गया है. वो भी उनकी अपनी इंडस्ट्री के लोगों द्वारा, जिसके बाद वह नाराज नहीं बल्कि दुखी फील कर रहे हैं. 

रिएलिटी शो में उड़ा मजाक, दुखी हुए करण जौहर

करण जौहर (Karan Johar Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जहां फिल्ममेकर ने लिखा- 'मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलिविजन देख रहा था. मैंने एक रिएलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा, जो एक तथाकथित रिस्पेक्टेबल चैनल पर आता है. एक कॉमिक आर्टिस्ट मेरी बहुत बुरी मिमिक्री कर रहा है. मैं ऐसा ट्रोल्स से उम्मीद कर सकता हूं या फिर उन लोगों से जो अपना चेहरा छुपा कर, नाम छुपाकर कुछ भी कहते हैं. लेकिन जब वह लोग अपनी ही इंडस्ट्री से हैं, आपका मजाक उड़ाते हैं. वो भी ऐसे इंसान का, जो लगभग 25 सालों से ज्यादा से इंडस्ट्री का हिस्सा है. आपका इस तरह से करना दिखाता है कि मह कैसे वक्त में जी रहे हैं. अब मुझे यह गुस्सा नहीं दिलाता, बल्कि मुझे दुख देता है.'  

fallback

फिल्म की शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा-अर्चना, PHOTOS हो रही वायरल

करण जौहर का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

करण जौहर (Karan Johar News) का लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और नेटीजन्स इस कयासबाजी में लग गए हैं कि आखिर फिल्ममेकर का निशाना किस कॉमेडियन पर है. वहीं करण जौहर (Karan Johar Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर की आखिरी फिल्म 'योद्धा' थी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी अहम रोल में नजर आई थीं. लेकिन बिग बजट योद्धा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

Bharti Singh Health Update: अस्पताल से घर वापस लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'कोई खुश नहीं है...'

Trending news