'लस्ट स्टोरीज' के बाद फिर साथ आए करण, जोया, दिबाकर और अनुराग, बनाएंगे 'घोस्ट स्टोरीज'
Advertisement
trendingNow1557746

'लस्ट स्टोरीज' के बाद फिर साथ आए करण, जोया, दिबाकर और अनुराग, बनाएंगे 'घोस्ट स्टोरीज'

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि मैं हमेशा से हॉरर शैली को देखने को लेकर शर्मिदा हुआ हूं और मैं हमेशा से किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा हूं. 

करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोलेबरेशन में काम करना पुराना आइडिया है जिस पर कुछ नए मेकर्स मिलकर बेहतरीन तरीके से काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में 'लस्ट स्टोरीज' के बाद अब करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप एक साथ 'घोस्ट स्टोरीज' लाने की तैयारी में हैं. 'घोस्ट स्टोरीज' का प्रोडक्शन अगस्त में शुरू होगा. फिल्म निमार्ताओं द्वारा निर्देशित कहानियों का थीम एक दूसरे से जुड़ा रहेगा और अंत में वह समाप्त हो जाएगा. करण के लिए डरावनी फिल्म का निर्देशन करना न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि एक रोमांचक अवसर भी है. 

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि मैं हमेशा से हॉरर शैली को देखने को लेकर शर्मिदा हुआ हूं और मैं हमेशा से किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा हूं. ऐसे में इसका निर्देशन करना मेरे लिए न केवल चुनौतीपुर्ण हैं, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है. फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की आशी दुआ के साथ मिलकर रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी द्वारा निर्मित 'घोस्ट स्टोरीज' की स्ट्रीमिंग पूरे 190 देशों के 15.1 करोड़ सदस्यों के लिए की जाएगी. 

करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो में नशे में दिखे सेलेब्स, फैंस ने Twitter पर लगा दी क्लास

इस बारे में जोया ने कहा कि एक लेखक/निर्देशक के तौर पर घुमावदार शैलियों को लेकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं. मैं भूत की कहानी आजमाने को लेकर आशान्वित हूं. वहीं दिबाकर के अनुसार हॉरर शैली प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने का असाधारण अवसर है. अनुराग कश्यप का कहना है कि मैंने जो पहले कभी नहीं किया, उसे करने को लेकर मैं वास्तव में आशान्वित हूं. इसके साथ ही मैंने पहले कभी भी किसी चीज के लिए इतनी तैयारी नहीं की. (इनपुट: आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news