इस गाने को सुनते ही नाचने लगते थे करण जौहर, जया प्रदा के स्टेप्स करते थे कॉपी
Advertisement

इस गाने को सुनते ही नाचने लगते थे करण जौहर, जया प्रदा के स्टेप्स करते थे कॉपी

करण जौहर ने अपने फैंस के साथ एक मजेदार जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया है कि किस गाने को सुनते ही वह नाचने लगते हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने अपने फैंस के साथ एक बेहद मजेदार जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनका फेवरेट गाना कौन-सा है और क्यों है? ऋषि कपूर और जयाप्रदा अभिनीत साल 1979 में रिलीज हुई फिल्म 'सरगम' का गाना 'डफली वाले डफली बजा' फिल्मकार करण जौहर का सबसे पसंदीदा गाना है. करण ने कहा कि 'सरगम' फिल्म से 'डफली वाले..' गाना वास्तव में मेरा सबसे पसंदीदा गाना है. मुझे याद है, बचपन में जब भी मेरे पिता मुझे इस गाने पर नाचने के लिए कहते थे, मैं इस पर नाचा करता था, लेकिन चिंटू जी (ऋषि कपूर) की जगह मैं जयाप्रदाजी के स्टेप्स को कॉपी किया करता था.

बता दें कि करण जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में ऋषि कपूर पर ही ये गाना फिल्माया था. हालांकि दृश्य काफी छोटा था. करण ने 'द कपिल शर्मा शो' में इस बात का खुलासा किया, जहां वह फिल्मकार रोहित शेट्टी संग अपनी सह-निर्मित फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रचार करने के लिए पहुंचे हुए थे. यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.

बता दें कि 'कलंक' के फ्लॉप होने के बाद करण अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट 'तख्त' में भी बिजी हैं. इसमें कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि 'कलंक' के फ्लॉप होने के बाद करण ने अपनी इस फिल्म का बजट घटा दिया है. (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news