तैमूर के बर्थडे के लिए पूरी तरह तैयार हैं kapoor Sisters, देखें PICS
Advertisement

तैमूर के बर्थडे के लिए पूरी तरह तैयार हैं kapoor Sisters, देखें PICS

करिश्मा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें कपूर एंड खान्स मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं. इनमें एक तस्वीर में तैमूर, सैफ, करीना, करिश्मा सब नजर आ रहे हैं

20 दिसंबर 2016 को हुआ था तैमूर का जन्म. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के नन्हे तैमूर आज अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तैमूर का जन्म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था और आज वह 1 साल के हो गए हैं. उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए पिछले कई दिनों से पटौदी पैलेस में तैयारियां चल रही हैं और अब फाइनली यह दिन आ गया है. बता दें, तैमूर के बर्थडे पर पटौदी हाउस को ग्लिटरिंग बॉल्स, स्टार्स और लाइट्स के सजाया गया है. 

  1. पटौदी पैलेस में तैमूर मनाएंगे अपना बर्थडे.
  2. पार्टी में परिवार और दोस्त होंगे शामिल.
  3. करिश्मा ने शेयर की हैं कुछ तस्वीरें.

उनके बर्थडे के लिए करिश्मा कुछ दिन पहले ही पटौदी पहुंच गई हैं तो वहीं मंगलवार को कपूर फैमिली भी तैमूर के बर्थडे के लिए पटौदी पैलेस पहुंच गई है. करिश्मा ने करीना के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों बहने बेहद प्यारी लग रही हैं. 

 

#sisterlove#nowandforever#girlpower #christmasfeels#birthdayeve#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

#family#bondingtime#chillyevenings #pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें, करिश्मा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें कपूर एंड खान्स मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं. इनमें एक तस्वीर में तैमूर, सैफ, करीना, करिश्मा सब नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर, सैफ और करीना ही दिखाई दे रहे हैं. 

 

Enjoying the village life #familyovereverything#familygoals #birthdaycountdown#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

#prebirthdaycelebrations#babynawab #familyfun#perfectpic

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर के बर्थडे पर शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ और करण जौहर भी अपने बच्चों यश और रूही के साथ इस पार्टी में शामिल होने वाले हैं. वहीं अगर तैमूर की बात करें तो वह सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड हैं और सैफ और करीना को भी उनके स्पॉटलाइट में रहने से कोई परेशानी नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news