Valentine Week: कभी प्यार में थे गुम फिर प्यार ही हो गया गुम...ऐसी थी Kareena-Shahid की प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow11565190

Valentine Week: कभी प्यार में थे गुम फिर प्यार ही हो गया गुम...ऐसी थी Kareena-Shahid की प्रेम कहानी

Kareena Shahid Love Story: करीना कपूर और शाहिद कपूर की प्रेम कहानी का आगाज हुआ था साल 2004 में जब दोनों नेपहली बार फिल्म फिदा में साथ काम किया. लेकि जितनी जल्दी ये प्यार में पड़े उतनी ही जल्दी इनका प्यार छूमंतर भी हो गया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor Affair: बी टाउन की रोमांटिक कहानियों की बात करें तो करीना और शाहिद का नाम भी जरूर लिया जाता है. एक वक्त था जब ये दो हंसों का जोड़ा प्यार में इस कदर दीवाना था कि इन्हें एक दूसरे के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं था लेकिन इनका प्यार कब हवा हो गया किसी को पता ही नहीं चला. वो 2004 की बात थी जब दोनों की नजदीकियां बढ़ी. दोनों इंडस्ट्री में नए ही थे. लिहाजा इनकी जोड़ी पर हर किसी की नजर थी. लेकिन इन्हें पहली बार साथ काम करने का मौका मिला फिल्म फिदा में. कहा जाता है कि यही से इनके प्यार का आगाज हुआ था. 

करीना ने की थी पहल
जब इनका प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने छिपाने के बजाय खुलकर इसका इजहार कर दिया था. करीना कपूर ने इंटरव्यू में खुद रिवील किया था कि वो शाहिद के पीछे किस कदर दीवानी थीं जबकि शाहिद उनसे दूर भागते थे और इग्नोर करते थे लेकिन बेबो को शाहिद इतना पसंद थे कि वो हर बार खुद ही पहल करती रहीं. आखिरकार 2 महीने लगे थे शाहिद को मनाने में और वो मान गए लिहाजा दोनों की प्यार की गाड़ी चल निकली. इस दौरान इन्होंने 1-2 फिल्मों में और साथ काम किया. लेकिन उनकी हर फिल्म को पसंद तो किया गया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनका ज्यादा कलेक्शन नहीं रहा.

fallback

जब वी मेट रही थी हिट 
इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म थी जब वी मेट. इस फिल्म के खत्म होने के साथ ही दोनों की प्रेम कहानी भी खत्म हो गई. अब इसे किस्मत ही समझिए कि जब तक दोनों प्यार में डूबे रहे तो दोनों की साथ में कोई फिल्म नहीं चली लेकिन जैसे ही ब्रेकअप हुआ तो फिल्म हिट हो गई. जब वी मेट ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते इनका प्यार भी खत्म हो गया था लेकिन इसका कारण आज तक कोई नहीं जान सका. हालांकि कहा जाता है कि इन दोनों की शाहिद की अमृता राव से नजदीकियां ही इस ब्रेकअप की वजह बनी.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

    

Trending news