दोनों बेटों को बाहों में भरकर पूल में उतरीं करीना कपूर खान, पटौदी बेगम ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज
Advertisement

दोनों बेटों को बाहों में भरकर पूल में उतरीं करीना कपूर खान, पटौदी बेगम ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज

Kareena Kapoor Khan Post: करीना कपूर खान ने मदर्स डे के मौके पर अपने दोनों बच्चों के साथ खास तस्वीर पोस्ट करते हुए सभी को विश किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

दोनों बेटों को बाहों में भरकर पूल में उतरीं करीना कपूर खान, पटौदी बेगम ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज

Kareena Kapoor Khan Mother's Day: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक बेहद खास पोस्ट किया है. बेबो ने अपने दोनों बेटों के साथ इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर पोस्ट की है जो कि मिनटों में काफी तेजी से वायरल हो गई है. सामने आई इस तस्वीर में पटौदी बेगम अपने दोनों बच्चों के साथ पानी में मस्ती करती दिखाई दे रही है.

करीना कपूर खान ने शेयर की ये तस्वीर

करीना कपूर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेबो अपने दोनों बच्चों को बाहों में भरे बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रही है. इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी ये तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई. हैप्पी मदर्स डे'. इसके साथ ही कैप्शन में करीना कपूर ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं.

जमकर वायरल हो रही है ये फोटो

करीना कपूर ने जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ड्रॉप की इस तस्वीर पर मिनटों में लाखों लाइक और कमेंट की बरसात हो गई. एक्ट्रेस का ये सुपरकूल अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. तमाम फैंस के साथ साथ काफी सारे सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

करीना कपूर खान की फिल्में

बता दें कि करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बाद अपने वेट गेन को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने योगा और वर्कआउट की मदद से काफई जल्दी फिगर में वापसी कर ली है. वर्कआउट के साथ-साथ करीना हैल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं. वहीं, एक बार फिर करीना ने अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान करना शुरू कर दिया है. बात करें करीना  की आने वाली फिल्मों की तो लोगों को उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा'  का बेसब्री से इंतजार है जिसमें वो आमिर खान  के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

यह भी पढ़ें: Actress Delivery Video: सुष्मिता सेन के भाई ने बनाया पत्नी का डिलीवरी वीडियो, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik Oops Moment Video: हवा के झोंके से उड़ी रुबीना की ड्रेस, बीच सड़क पर संभाले नहीं संभल पाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news