close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लंदन में तैमूर और करीना ने पूल में की मस्ती, PHOTOS में देखिए मां-बेटे के क्यूट मूमेंट

करीना कूपर इन दिनों अपने जी टीवी के शो DID और अपनी आगामी फिल्मों में बिजी हैं, लेकिन इस व्यस्तता के बीच भी वह अपने बेटे के साथ मस्ती भरे पल बिताने का मौका नहीं चूकतीं...

लंदन में तैमूर और करीना ने पूल में की मस्ती, PHOTOS में देखिए मां-बेटे के क्यूट मूमेंट
करीना 'गुड न्यूज' और 'इंग्लिश मीडियम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, फोटो साभारः इंस्टाग्राम@manavmanglani

नई दिल्ली: सैफ अली खान इन दिनों लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग में व्यस्त हैं और वहीं करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. अब इन दोनों मां-बेटी की जोड़ी की मस्ती करती हुई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चली हैं. 

हालांकि करीना कूपर इन दिनों अपने जी टीवी के शो DID और अपनी आगामी फिल्मों में बिजी हैं, लेकिन इस व्यस्तता के बीच भी वह अपने बेटे के साथ मस्ती भरे पल बिताने का मौका नहीं चूकतीं. जैसे अब सैफ सेट पर हैं, वहीं करीना और तैमूर एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और लंदन में रहने वाले दोस्तों से भी मिल रहे हैं. देखिए करीना और तैमूर की यह तस्वीरें...

इन फोटोज में तैमूर अपनी नैनी की मदद से स्विमिंग की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. जबकि करीना उन्हें देखकर मुस्कराती नजर आ रही हैं. करीना ब्लैक कलर के स्लिंग बैग के साथ एक वाइट टॉप और ब्लू जींस में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. जबकि तैमूर ब्लू स्विम शॉर्ट्स में प्यारे दिख रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'गुड न्यूज' और 'इंग्लिश मीडियम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 'गुड न्यूज' में करीना, अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी. वहीं 'इंग्लिश मीडियम' में करीना इरफान खान और राधिका मदान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें