Kareena Kapoor Movie: क्या साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं करीना कपूर? KGF स्टार यश की इस फिल्म में हो सकती है एंट्री!
Advertisement
trendingNow12043292

Kareena Kapoor Movie: क्या साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं करीना कपूर? KGF स्टार यश की इस फिल्म में हो सकती है एंट्री!

Kareena Kapoor Toxic Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर केजीएफ स्टार यश की फिल्म टॉक्सिक की लीडिंग लेडी हो सकती हैं. टॉक्सिक को गीतू मोहनदास डायरेक्ट करने वाले हैं. 

करीना कपूर

Kareena Kapoor Kannada Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सस्पेंस मूवी जाने जान के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डायरेक्टेड कॉप फ्रेंचाइजी 'सिंघम रिटर्न्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सस्पेंस-एक्शन के बाद अब एक्ट्रेस का नाम एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म के साथ जुड़ रहा है. जी हां...हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक करीना कपूर (Kareena Kapoor) कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में केजीएफ स्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' से कदम रखने जा रही हैं. 

क्या 'टॉक्सिक' का हिस्सा बनीं करीना कपूर?

फिल्मफेयर की एक लेटेस्ट रिपोर्टस के मुताबिक, डायरेक्टर गीतू मोहनदास और सुपरस्टार यश (Yash) जल्द ही करीना कपूर की 'टॉक्सिक' में एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो, यश की नई फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग आने वाले कुछ हफ्तों में शुरू भी होने वाली है. हालांकि, करीना कपूर (Kareena Kapoor Films) की 'टॉक्सिक' में एंट्री को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन करीना कपूर की 'टॉक्सिक' में एंट्री को लेकर वायरल हो रही रिपोर्ट्स ने फैंस को खूब एक्साइटेड कर दिया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश की 19वीं फिल्म है टॉक्सिक!

एंटरटेनमेंट खबरों  के मुताबिक, यश (Superstar Yash) ने अपनी 19वीं फिल्म टॉक्सिक का टाइटल दिसंबर 2023 में रिवील किया था. टाइटल रिवील करने के साथ-साथ यश ने अपने किरदार की पहली झलक भी एक वीडियो के जरिए दिखाई थी. फिल्म की पहली झलक ने फिल्मी फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. पहली झलक में एक्टर गोल पेट, सिर पर रेट्रो टोपी, मुंह में सिगार और हाथ में मशीन गन लिए दिखाई दिए थे. टॉक्सिक का केजीएफ स्टार यश के  फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news