सैफ अली खान की मूंछों से खेलती दिखीं पत्नी करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'नकलचोर'
Advertisement

सैफ अली खान की मूंछों से खेलती दिखीं पत्नी करीना कपूर, ट्रोलर्स बोले- 'नकलचोर'

हाल ही में सैफ की आगामी फिल्म 'लाल कप्तान' का पोस्टर जारी किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था वहीं अब करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं...  

सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी, (फोटो साभार: INSTAGRAM@Manav Manglani)

नई दिल्ली: हाल ही में सैफ अली खान की आगामी फिल्म 'लाल कप्तान' का पोस्टर जारी किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया. वहीं अब करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड का यह डीसेंट कपल पहले से कुछ बदला-बदला दिख रहा है. दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो काफी क्यूट हैं, लेकिन लोग इन तस्वीरों पर इस कपल को ट्रोल कर रहे हैं. 

इन तस्वीरों में करीना सैफ को मूंछों से काफी रोमांटिक अंदाज में खेलती नजर आ रहीं हैं. लेकिन लोगों को यह प्यार नहीं बल्कि कुछ और ही नजर आ रहा है. लोगों इन तस्वीरों के चलते सैफ-करीना पर नकल चोर होने का आरोप लगा रहे हैं. देखिये यह तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nawabi Mooch manav.manglani

A post shared by Manav Manglani manav.manglani on

करीना और सैफ की ये क्यूट फोटो यूजर्स को एक खास वजह से पसंद नहीं आ रही, कोई इन दोनों के दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को कॉपी करने की बात कह रहा है. तो कोई करीना से उनपर ऐसी हरकत सूट न होने की बात कह रहा है. इतना ही नहीं लोग सैफ और करीना की शादी को ही पैसों की खातिर होने वाली शादी बताने से बाज नहीं आ रहे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

manav.manglani

A post shared by Manav Manglani manav.manglani on

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. इनका बेटा तैमूर भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news