close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करीना का 'अंग्रेजी मीडियम' लुक हुआ वायरल, लोगों ने कहा- 'जायरा वसीम की तरह रिटायर हो जाओ'

करीना इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, इस फिल्म में उनके लुक की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

करीना का 'अंग्रेजी मीडियम' लुक हुआ वायरल, लोगों ने कहा- 'जायरा वसीम की तरह रिटायर हो जाओ'
यह फिल्म अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी (फोटो साभार, ट्विटर, तरण आदर्श)

नई दिल्ली: लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस और अपने फैंस के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं. क्योंकि अब उनकी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग अभी लंदन में पूरे जोर शोर से चल रही है. लगभग 1 साल बाद लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे इरफान खान इन दिनों इरफान अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं. करीना इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, इस फिल्म में उनके लुक की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने रविवार को करीना के इस लुक को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. करीना के इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने कहा कि जायरा वसीम की तरह अब करीना को भी रिटायर हो जाना चाहिए, तो किसी ने करीना को आंटी कहा है. बता दें, हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बीतचीत में करीना ने कहा था कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं. फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा.

करीना ने यह भी कहा था, ‘‘किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी. मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों. एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है. मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं. हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं. हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते. जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया (निर्देशक) ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा.’’ ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफान की 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है, जो अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें