करिश्‍मा तन्ना या गौहर खान..! कौन बनेगी हिना खान के बाद नई 'कोमोलिका..'?
Advertisement

करिश्‍मा तन्ना या गौहर खान..! कौन बनेगी हिना खान के बाद नई 'कोमोलिका..'?

खबर है कि करिमश तन्ना और गौहर खान इस किरदार को पाने की दौड़ में शामिल हो गई हैं. जानकारी के अनुसार इन दोनों ही एक्‍ट्रेस ने इस किरदार के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है.

करिश्‍मा तन्ना या गौहर खान..! कौन बनेगी हिना खान के बाद नई 'कोमोलिका..'?

नई दिल्‍ली: सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' (Kasauti Zindagi kay) मेें इन दिनों कोमोलिका दिखाई नहीं दे रही है. लेकिन अगर आप भी इस शो में कोमोलिका का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि जल्‍द ही शो की असली वैंप के रूप में एक नई कोमोलिका इस शो में नजर आ सकती हैं. जी हां, हिना खान (Hina Khan) को इस शो में कोमोलिका का किरदार निभाती थीं, अब इस शो पर वापसी नहीं करने वालीं और ऐसे में दो नई हीरोइनें एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो की नई कोमोलिका बनने की होड़ में शामिल हो गई हैं. 

पहले खबरें आ रही थीं कि एक्‍ट्रेस जैसमीन भसीन को इस शो में कोमोलिका के किरदार के लिए चुन लिया गया है, लेकिन जैसमीन ने साफ कर दिया कि उन्‍हें ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है. अब खबर है कि करिमश तन्ना (Karishma Tanna) और गौहर खान (Gauahar Khan) इस किरदार को पाने की दौड़ में शामिल हो गई हैं. जानकारी के अनुसार इन दोनों ही एक्‍ट्रेस ने इस किरदार के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है. बता दें कि हिना खान, करिश्‍मा तन्ना और गौहर खान तीनों ही रिएलिटी शो बिग बॉस के अलग-अगल सीजन का हिस्‍सा रह चुकी हैं और उनकी अच्‍छी-खासी फैन फॉलोइंग है. गौहर खान तो बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं. 

fallback

'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदार नेगेटिव है और पहले सीजन में यह किरदार एक्‍ट्रेस उवर्शी ढोलकिया ने निभाया था. उर्वशी ढोलकिया इस किरदार में सुपरहिट रह चुकी हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news