Karisma Kapoor ने किया फोटो के लिए इतना तामझाम, किसी को पकड़ाया अवॉर्ड किसी ने ठीक की साड़ी!
Advertisement

Karisma Kapoor ने किया फोटो के लिए इतना तामझाम, किसी को पकड़ाया अवॉर्ड किसी ने ठीक की साड़ी!

Karisma Kapoor New Video: करिश्मा कपूर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह पोज देने से पहले कई सारे तामझाम में उलझी नजर आ रही हैं.

करिश्मा कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हसीनाओं की एक-एक तस्वीर पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं. उनकी हर ताजा तस्वीर या वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. लेकिन क्या आप जातने हैं कि इन तस्वीरों को क्लिक करवाने के लिए ये हसीनाएं भी अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़तीं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का ताजा वीडियो देखकर आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा कि फोटो क्लिक करवाने में कितने पापड़ बेलने होते हैं. 

  1. करिश्मा कपूर ने किया खूब तामझाम
  2. वायरल हुआ वीडियो
  3. लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

देखिए कितने किए तामझाम

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो एक रेडियो चैनल की अवॉर्ड सेरेमनी का लग रहा है. जिसमें ब्लैक कलर की साड़ी में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पहुंची. लेकिन इस अवॉर्ड को लेने के बाद जब उन्होंने पैपराजी को पोज दिए तो पहले एक बंदे ने उनका अवॉर्ड संभाला, फिर एक महिला ने उनकी साड़ी ठीक की, तब कहीं जाकर करिश्मा ने पोज दिए. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

करिश्मा का खूबसूरत अंदाज 

इस वीडियो में करिश्मा के लुक की बात करें तो वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी ब्लैक साड़ी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है. इसके साथ उन्होंने अपने कानों में झुमके पहने हुए हैं और बालों का बन बनाया हुआ है. काफी कम मेकअप में भी उनके चेहरे की चमक सबका दिल जीतने वाली है. 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो में जहां कई लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी उम्र को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ उनकी साड़ी की सेटिंग में देर होने पर उनका मजाक बना रहे हैं.  

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant और Urfi Javed ने साथ लगाए जाम, ट्रोल करके लोगों ने सिखाई शराफत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news