Rakhi Sawant और Urfi Javed ने साथ लगाए जाम, ट्रोल करके लोगों ने सिखाई शराफत
Advertisement
trendingNow11119287

Rakhi Sawant और Urfi Javed ने साथ लगाए जाम, ट्रोल करके लोगों ने सिखाई शराफत

Rakhi Sawant And Urfi Javed: राखी सावंत और उर्फी जावेद के एक वायरल वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'तौबा तौबा मूड खराब हो गया.' दरअसल इस वीडियो में दोनों एक ही गिलास से ड्रिंक पीती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi sawant) और 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javde) भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की दो सबसे विवादास्पद हस्तियां हैं. ये दोनों अपने अजीब फैशनसेंस और विवादास्पद बयानों के कारण लगातार सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में दोनों सेलेब्स ने कैमरे के लिए एक साथ पोज दिए और उनकी हरकतों के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

रिवीलिंग आउटफिट में राखी-उर्फी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें राखी को खुद एक ड्रिंक पीने से पहले उर्फी को एक उसी गिलास से कोल्ड ड्रिंक पिलाती हैं. दोनों ने एक साथ पार्टी में शिरकत करते हुए रिवीलिंग आउटफिट पहने थे. नेटिजन्स को ये वीडियो पसंद नहीं आया और दोनों जमकर ट्रोल हो रही हैं. देखिये ये वीडियो...

लोगों ने कहा- 'तौबा-तौबा' 

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसके कमेंट में एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'तौबा तौबा मूड खराब हो गया', जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'दो नमूने'. एक अन्य ने लिखा, 'दोनों एक जैसी हैं', जबकि एक ने टिप्पणी में लिखा, 'गलत संगत मिल गई उर्फी को'. आपको बता दें कि  उर्फी की तुलना अक्सर राखी से की जाती रही है.

राखी से तुलना पर खुश थीं उर्फी 

याद दिला दें कि फरवरी में, जब उर्फी को पैपराजी ने देखा और राखी से होने वाली तुलना पर उनकी राय पूछी, तो उन्होंने कहा कि राखी सावंत के साथ तुलना करने में उन्हें कुछ भी गलत नहीं लगता है, यह कहते हुए कि यह उनके लिए एक सम्मान की बात है. उन्होंने यह भी कहा कि वह राखी को प्रेरणादायक पाती है क्योंकि उसने जीवन में बहुत संघर्षों का सामना करने के बाद प्रसिद्धि हासिल की है.

इसे भी पढ़ें: 53 की उम्र में बिकिनी पहन गजब ढाती हैं प्रभास की 'मां', दिल थामकर देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news