कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' के सेट पर राजपाल यादव के साथ किया 'सत्यानास', VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12266016

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' के सेट पर राजपाल यादव के साथ किया 'सत्यानास', VIDEO वायरल

Kartik Aaryan Dancing Satyanaas On Bhool Bhulaiyaa 3 Sets:  कार्तिक आर्यन को रूह बाबा की ड्रेस पहने वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के साथ राजपाल यादव भी छोटा पंडित के अवतार में नजर आ रहे हैं. दोनों कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के गाने 'सत्यानास' पर हुक स्टैप कर रहे हैं.

रूह बाबा और छोटा पंडित ने भी कर दिया 'सत्यानास'

Kartik Aaryan Dancing Satyanaas On Bhool Bhulaiyaa 3 Sets: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. वह एक तरफ 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग और दूसरी तरफ 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला गाना 'सत्यानास' रिलीज हुआ, जो अब ट्रेंड बन चुका है. इस बीच कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'भूल भुलैया 3' के सेट पर 'सत्यानास' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

कार्तिन आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''रूह बाबा और छोटा पंडित ने भी कर दिया #सत्यानास!! चंदू चैंपियन (Chandu Champion), भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3).'' वीडियो में आप देख सकते हैं का कार्तिक आर्यन रूह बाबा के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ राजपाल यादव (Rajpal Yadav) छोटा पंडित के अवतार में हैं. दोनों मुस्कुरा रहे हैं और फिल्म 'चंदू चैंपियन' के गाने 'सत्यानास' पर हुक स्टैप कर रहे हैं.

'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले चेन्नई के मुप्पत्तम्मन मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी को किया याद

ट्रेंड में छाया हुआ है 'सत्यानास'
बता दें कि 'चंदू चैंपियन' का गाना 'सत्यानास' इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है और ट्रेंड में छाया हुआ है. इस गाने में कार्तिक आर्यन का डांस भी देखने लायक है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है. अरिजीत सिंह, नक्श अजीज और देव नेगी ने इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. 

एक था राजा, एक थी रानी... कैसे खत्म होगी ये कहानी? 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धांत-तृप्ति की Dhadak 2

भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की कहानी है 'चंदू चैंपियन'
'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है. यह फिल्म कार्तिक आर्यन के एक युवा व्यक्ति से एक सैनिक, बॉक्सर और फिर एक सर्वाइवर के जीवन को दर्शाती है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे जमकर तारीफ मिल रही है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.

Trending news