कार्तिक आर्यन चेन बंद करना भूले तो अनन्या ने यूं दिलाया याद, VIDEO वायरल

कार्तिक और अनन्या का ये वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी कह रहे हैं.

कार्तिक आर्यन चेन बंद करना भूले तो अनन्या ने यूं दिलाया याद, VIDEO वायरल
फोटो साभार : कार्तिक आर्यन के इंस्टाग्राम से
नई दिल्ली : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पति-पत्नी और वो' के प्रचार में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह अनन्या पाडे और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. इसी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन इतना खो गए कि अपनी पैंट की साइड चेन बंद करना भूल गए. अनन्या ने उन्हें याद दिलाया कि अपनी चेन बंद कर लें. कार्तिक और अनन्या का ये वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी कह रहे हैं. 
 
वीडियो की बात करें तो कार्तिक आर्यन बैठे हुए कुछ खा रहे हैं कि तभी कार्तिक को अनन्या याद दिलाती हैं तुम्हारी चेन खुली है,जिसके बाद कार्तिक चेन बंद कर लेते हैं. लेकिन कार्तिक-अनन्या की इस वीडियो में क्यूट केमेस्ट्री को लोग पसंद कर रहे हैं.
 
बता दें कि कार्तिक आर्यन फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके बाद सारा अली खान के साथ 'लव आजकल-2' में दिखाई देंगे. साथ ही वह जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना-2' की शूटिंग भी कर रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट में अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने सारा अली खान का नाम अपनी पत्नी के रूप सेलेक्ट किया.
 
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रिकाशित एक खबर के अनुसार-जब एक इवेंट में जब कार्तिक से पूछा गया कि वह 'पत्नी' और 'वो' में सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया में से किसे चुनना चाहेंगे तो कार्तिक ने सारा और कियारा का नाम 'पत्नी' के कैटेगरी में रखा, जबकि कि 'वो' कैटेगरी में नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया का नाम रखा. बता दें, हाल ही में कार्तिक और सारा के बीच ब्रेकअप की खबर आई थी, जिसके बाद से दोनों को एक साथ कहीं भी नहीं देखा गया. 

ये वीडियो भी देखें