मास्क नहीं लगाया तो Corona कर देगा ऐसा हाल, Kartik Aaryan ने शेयर की अपनी Funny फोटो
Advertisement
trendingNow1894200

मास्क नहीं लगाया तो Corona कर देगा ऐसा हाल, Kartik Aaryan ने शेयर की अपनी Funny फोटो

एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'इस बात में कोई शक नहीं है कि तुम कैप्शन किंग हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फनी फनी लेकिन ये बहुत हद तक सच भी है. आप कमाल हो बॉस.'

कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. कार्तिक रियल लाइफ में भी वैसे ही खुशमिजाज हैं जैसे वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में नजर आए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके बताया है कि यदि आप मास्क नहीं पहनेंगे तो कोविड (Covid) आपका क्या हाल करेगा.

10 लाख से ज्यादा लाइक्स
तस्वीर में कार्तिक (Kartik Aaryan) एक डायनासोर स्टैच्यू के पास बैठे हुए हैं और उनका सिर तकरीबन उसके मुंह के भीतर है. कार्तिक ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिना मास्क पहने हुए चेहरों पर हमला करता हुआ कोरोना.' उनकी इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने कार्तिक की तारीफ की है.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'इस बात में कोई शक नहीं है कि तुम कैप्शन किंग हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फनी फनी लेकिन ये बहुत हद तक सच भी है. आप कमाल हो बॉस.' बता दें कि 2 करोड़ 14 लाख से ज्यादा लोग कार्तिक (Kartik Aaryan) को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. फिल्म प्यार का पंचनामा फेम एक्टर का फैन बेस बहुत तेजी से बढ़ा है और वह जल्द ही कुछ नई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

कार्तिक की आने वाली फिल्में
कोविड के चलते ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग रोकनी पड़ी है और जिनकी शूटिंग हो भी रही है उनकी रफ्तार काफी धीमी है. ऐसे में कार्तिक (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार और करना होगा. कार्तिक की अपकमिंग फिल्मों में धमाका (Dhamaaka) और भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) शामिल हैं. इनमें से धमाका की शूटिंग पूरी हो चुकी है जबकि भूल भुलैया 2 को लेकर अभी काम जारी है.

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news