'कसौटी जिंदगी की..' के दूसरे सीजन पर बोले पहले अनुराग बासू, 'इस बार देखुंगा एपिसोड'
Advertisement
trendingNow1428744

'कसौटी जिंदगी की..' के दूसरे सीजन पर बोले पहले अनुराग बासू, 'इस बार देखुंगा एपिसोड'

बता दें कि इस सीरियल में एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीस, प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में 'कसौटी जिंदगी के' टीजर रिलीज किया गया था.

'कसौटी जिंदगी की..' के दूसरे सीजन पर बोले पहले अनुराग बासू, 'इस बार देखुंगा एपिसोड'

नई दिल्‍ली: एकता कपूर की सुपरडुपर हिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर टीवी पर आने के लिए तैयार है. अपने समय के इस सुपरहिट सीरियल ने 'प्रेरणा और अनुराग' यानी श्‍वेता त्रिपाठी और सीजेन खान की जोड़ी को रातों-रात टीवी का सुपरस्‍टार बना दिया था. इस सीरियल में अनुराग बासू के बंगाली परिवार के हर किरदार को लोग पसंद कर रहे थे. लेकिन जहां हर कोई यह सीरियल देख रहा था, वहीं इस सीरियल के लीड एक्‍टर सीजेन ने ही अपना यह सीरियल काफी कम देखा था. साल 2001 में प्रसारित हो चुके धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' अब एक बार फिर टीवी पर नए कलेवर में वापसी कर रहा है. नए सीरियल में एक्‍टर पार्थ सामथान अनुराग की भूमिका निभाने वाले हैं. ऐसे में अब इस सीरियल के पुराने अनुराग यानी एक्‍टर सीजेन खान भी इस सीरियल के दोबारा शुरू होने से काफी एक्‍साइटेड है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सीजेन ने कहा, "यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मैं आज जो कुछ हूं, इसी के कारण हूं. मैं इस शो के फिर से शुरू होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह नया और अद्भुत है."

उन्होंने कहा, "इसके म्यूजिकल टीजर से मैं भावुक हो गया. मैंने अनुराग के रूप में फिर अनुभव किया और इंतजार नहीं कर सकता कि शो में नया अनुराग (अभिनेता पार्थ सामथान) कैसा होगा. मैंने अपने सीजन की ज्यादा कड़ियां नहीं देखीं, क्योंकि मैं ज्यादातर समय में व्यस्त था. इसलिए मैं नया शो देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं." 'कसौटी जिंदगी की' का प्रीमियर 10 सितंबर को स्टारप्लस पर होगा.

बता दें कि इस सीरियल में एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीस, प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में 'कसौटी जिंदगी के' टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें एरिका पुरानी वाली प्रेरणा बासु की तरह ही लाल दुप्पटे के साथ नजर आई थी. लेकिन इस टीजर सीरियल के कलाकार अनुराग का चेहरा नहीं दिखा था.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news