Ileana D'Cruz Photo: कैटरीना कैफ की 'भाभी' ने शेयर की बिकिनी फोटो, इलियाना का हॉट अंदाज देख छूट जाएगा पसीना!
Advertisement
trendingNow11264203

Ileana D'Cruz Photo: कैटरीना कैफ की 'भाभी' ने शेयर की बिकिनी फोटो, इलियाना का हॉट अंदाज देख छूट जाएगा पसीना!

Ileana D'Cruz Photo: हाल ही में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. इस फोटो के सामने आने के बाद वो वायरल होने लग गई हैं.

 

इलियाना डिक्रूज

Ileana D'Cruz Bikini Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में हैं और अपने बर्थडे पर वेकेशन मना रही हैं. एक्ट्रेस की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और इन फोटोज में एक चेहरा ऐसा भी था, जिसकी चर्चा इन दिनों खूब हो रही है और वो नाम है इलियाना डिक्रूज. एक्ट्रेस की फोटो देखकर लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर कैटरीना की पार्टी में इलियाना (Ileana D'Cruz) का क्या कनेक्शन. लोग अभी कन्फ्यूजन में अपना सिर खुजा ही रहे थे कि एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना बिकिनी फोटो शेयर कर दी, जिसे देखकर उनके फैंस के होश खो रहे हैं.

इलियाना की बिकिनी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका कातिलाना फिगर साफ देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

 

सेबेस्टियन के साथ नजर आईं इलियाना

अब आपको बताते हैं कैटरीना की भाभी के बारे में. हर कोई इस एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है कि आखिर कौन कैटरीना की भाभी बनने वाली हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइनों में शुमार इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) हैं. इलियाना कैटरीना के बर्थडे में शामिल होने के लिए इन दिनों उनके साथ मालदीव में हैं. इसी के साथ कैटरीना के भाई सैबेस्टिन भी इस स्क्वैड में शामिल हैं. सेलिब्रेशन की तस्वीरों में इलियाना और सैबेस्टिन दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

रिलेशनशिप के चर्चे

हाल ही में इलियाना (Ileana D'Cruz) ने एक और फोटो शेयर की है, जो की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर के सामने आते हैं इलियाना और सैबेस्टियन के रिलेशन के चर्चे तेज हो गए हैं. 'बर्फी', 'रुस्तम' और 'मैं तेरा हीरो' फेम अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ब्रेक अप के बाद एक बार फिर से प्यार पर भरोसा करती नजर आ रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news