Viral Video: कैटरीना कैफ ने सलमान खान को किया प्रपोज, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब!
Advertisement

Viral Video: कैटरीना कैफ ने सलमान खान को किया प्रपोज, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब!

सलमान खान की शादी को लेकर बीते दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं, वहीं अब इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है...   

Viral Video: कैटरीना कैफ ने सलमान खान को किया प्रपोज, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब!

नई दिल्ली: सलमान खान की शादी को लेकर बीते दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं, हाल ही में उन्होंने मजाक-मजाक में कहा था कि वह चुनाव के नतीजों के बाद अपनी शादी की तारीख की घोषणा करेंगे वहीं अब इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में सलमान खान की को-एक्ट्रेस और एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रही है.  

इस वीडियो में कैटरीना ने बड़े ही बिंदास अंदाज में सलमान खान को प्रपोज किया है. लेकिन प्रपोजल सामने आने के बाद सल्लू मियां का रिएक्शन भी देखने लायक है. जी हां! सलमान के ऐसे रिएक्शन की उम्मीद न तो कैटरीना ने की होगी न ही उनके किसी फैन ने, शायद लिये ही अब यह वीडियो जमकर वाइरल हो रहा है. देखिये यह वीडियो...   

इस वीडियो की बात करें तो इसे फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान को कैटरीना ने शादी का प्रपोजल ने दिया है. लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि रील लाइफ में. दरअसल, सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में फिल्म से यह एक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

fallback

अब्बास ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘द प्रपोजल’ लिखा है. जिससे फैंस को लग रहा है कि सलमान को कैटरीना वाकई में प्रपोज कर रही हैं. जबकि ऐसा नहीं है. ये मात्र फिल्म का एक सीन है. वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. सलमान के फैंस इस वीडियो को देख काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

fallback
  
फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसके कई गाने अब तक सामने आ चुके हैं. फिल्म का म्युजिक लोगों ने काफी पसंद किया है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news