कैटरीना कैफ के बर्थडे पर पढ़ें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें
Advertisement
trendingNow1418444

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर पढ़ें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरिना कैफ आज 35 वर्ष की हो गई हैं. 

कैटरीना को भारत में सबसे सुंदर हस्तियों में से एक माना जाता है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 35 वर्ष की हो गई हैं. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में साल 2003 में आई फिल्‍म 'बूम' से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन कैटरीना के करियर को शुरुआती स्‍टार्ट देने में सबसे ज्‍यादा हाथ सलमान खान का रहा है. कैटरीना सबसे ज्यादा सलमान खान के साथ फिल्म में दिखीं. फिल्म 'युवराज' के दौरान कैटरीना और सलमान का ब्रेकअप हो गया था. एक इंटरव्यू में ब्रेकअप के बाद ही कैटरीना ने इस रिश्ते के बारे में कहा था कि यह उनका पहला गंभीर संबंध था. ब्रेकअप के बावजूद, दोनों ने अपनी दोस्ती को बनाए रखा है. कैटरीना और सलमान को आत्मविश्वास देने और उनका मार्गदर्शन करने का श्रेय देती हैं.

2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब' के दौरान रणबीर कपूर के साथ अफेयर की बात आई थी, जिसको लेकर कैटरीना और रणबीर ने मना कर दिया था. सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इस बात की पुष्टि हो गई थी कि कैटरीना और रणबीर का अफेयर चल रहा था. इसके बाद 2017 में फिल्म 'जग्गा जासूस' के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है. फिलहाल कैटरीना अभी सिंगल हैं. 
 
कैटरीना को भारत में सबसे सुंदर हस्तियों में से एक माना जाता है. मीडिया में उनकी त्वचा, बाल एवं आकृति की अक्सर प्रशंसा होती है. गूगल द्वारा जारी किए गए रिपोर्टों के अनुसार कैटरीना भारत में सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों में से एक रहीं हैं. कैटरीना को एफएचएम पत्रिका द्वारा वर्ष 2008, 2009, 2011, 2012 और 2013 में "विश्व की सबसे सेक्सी महिला" नामित किया गया है.

कैटरीना कैफ इन दिनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन कैटरीना अपनी फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कैटरीना की आकर्षित अंदाज में ली हुई फोटो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना अपनी फैमली के साथ इन समय विकेशन मना रही हैं. देखें कुछ तस्वीरें

 

Out to sea

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 

Girls in NY ....... @prabalgurung

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on  

 

 

Haydreaming ..

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 

Tour life by @amitthakur_hair

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ इस समय फिल्म 'जीरो' और 'ड्रग्स ऑफ हिदुंस्तान' में काम कर रही हैं. फिल्म 'ड्रग्स ऑफ हिदुंस्तान' में कैटरीना मुख्य में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज हो रही है.

कैटरीना कैफ को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं...

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news