BREAKING NEWS

जब खेसारीलाल यादव ने किया प्रपोज, तो ऐसी हो गई इस हीरोइन की हालत

आयुषी बताती हैं कि प्रपोजल वाले सीन को लेकर खेसारीलाल यादव भी थोड़े नर्वस हुए थे, मगर असलम शेख काफी मंजे हुए निर्देशक हैं.

जब खेसारीलाल यादव ने किया प्रपोज, तो ऐसी हो गई इस हीरोइन की हालत

नई दिल्‍ली: भोजपुरी एक्‍ट्रेस आयुषी तिवारी 25 मई को रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. आयुषी ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के प्रमोशन में भी जमकर लगी हैं. इसी प्रमोशन के दौरान आयुषी ने इस फिल्‍म से जुड़ा एक किस्‍सा शेयर किया है, जिसमें खेसारीलाल यादव के आगे आयुषी सहम गईं. दरअसल यह सीन था, खेसारीलाल द्वारा उन्‍हें प्रपोज किए जाने का. आयुषी ने बताया कि फिल्‍म के एक सीन में खेसारीलाल यादव उनको प्रपोज करते हैं, यह सीन उनके लिए बेहद मुश्किल था और वे इसके लिए असहज भी हो गई थी.

उनकी इस हालत को देखकर खुद खेसारीलाल यादव और फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख ने उनकी मदद की. तब जाकर वे इस सीन को सही से पूरा कर पाईं. आयुषी बताती हैं कि प्रपोजल वाले सीन को लेकर खेसारीलाल यादव भी थोड़े नर्वस हुए थे, मगर असलम शेख काफी मंजे हुए निर्देशक हैं. उन्‍होंने उनसे भी प्रपोजल वाला सीन आराम से करवा लिया. आयुषी खेसारीलाल यादव की तारीफ करना भी नहीं भूलती हैं और कहती हैं कि वे काफी डायनमिक एक्‍टर हैं. उनके साथ काम करने मेरे लिए किसी सपने के पूरा होने जैसा है. साथ ही काजल राघवानी के साथ उनकी केमेस्‍ट्री भी जबरदस्‍त है. दोनों नेचर वाइज भी काफी सपोर्टिव और जिंदादिल इंसान है.

आयुषी की मानें तो ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के सेट पर उन्‍होंने जमकर मस्‍ती की. खेसारीलाल की बेटी कृति यादव, त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, इरफान खान के साथ उन्‍होंने फिल्‍म को खूब इंज्‍वॉय किया. वे कहती हैं कि फिल्‍म की पूरी का‍स्‍ट बिंदास मूड के थे, इसलिए हमें काम करने में खूब मजा आया.

Khesari Lal Yadav

बता दें कि ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन और खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के निर्माता सह लेखक डॉ अरविंद आनंद और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.