Khushi Janhvi Boyfriend: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर! सामने आई ऐसी तस्वीर
Advertisement

Khushi Janhvi Boyfriend: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर! सामने आई ऐसी तस्वीर

Janhvi Kapoor Boyfriend: जान्हवी कपूर को लेकर अफवाह थी कि, वह अपने करीबी दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही थीं. अब खबर है कि, जान्हवी की छोटी बहन खुशी उनके एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं.

Khushi Janhvi Boyfriend: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर! सामने आई ऐसी तस्वीर

Khushi Kapoor Dating Janhvi Kapoor Ex Boyfriend: बी टाउन की कपूर सिस्टर्स की जोड़ी खूब मशहूर हैं. हालांकि इस बार हम करीना और करिश्मा की नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की बात कर रहे हैं. दोनों की अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर प्राइवेट की रखना पसंद करती हैं. हालांकि करियर शुरू करने से पहले ही इस दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी थी और हर कोई इनकी पर्सनल लाइफ में काफी रुचि दिखाता है. 

बहन के एक्स को डेट कर रही हैं खुशी 

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो जान्हवी कपूर को लेकर अफवाह थी कि, वह अपने करीबी दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही थीं. दोनों को कई बार साथ में मूवी स्क्रीनिंग, डिनर आउटिंग, फैमिली फंक्शन में देखा जाता था. बाद में खबर आई थी कि, दोनों अलग हो गए और अब दोस्त हैं. अब खबर है कि, जान्हवी की छोटी बहन खुशी उनके एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं.

शेयर की ये तस्वीर

खुशी कपूर ने 18 अगस्त 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं. तस्वीर में वह ग्रे क्रॉप टॉप और मैचिंग जॉगर्स में नजर आ रही हैं. अपने बालों को उन्होंने हाफ पोनीटेल में बांधा हुआ था और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@khushi05k)

आई लव यू का सिलसिला शुरू 

जैसे ही खुशी ने ये तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही अक्षत ने एक्ट्रेस की फोटो लाइक की और कमेंट करते हुए लिखा, "Ly". इसके साथ दिल के इमोटिकॉन्स को भी ड्रॉप किया. इतना ही नहीं, खुशी ने भी उनके कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा, "इलुउउउ". दोनों के बीच 'आई लव यू' के इन कमेंट्स ने उनके डेटिंग रूमर्स को हवा दे दी है. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

fallback

पार्टी की तस्वीरें 

इससे पहले, 6 नवंबर 2021 को जान्हवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी कपूर की बर्थडे पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें दोनों बहनों के साथ अक्षत भी नजर आ रहे थे. दोनों बहनें अक्षत के साथ पोज देती दिख रही थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे लड्डू बेबी."

'द आर्चीज' से कर रही हैं डेब्यू 

खुशी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में खुशी कपूर के अलावा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में होंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news