Kiara Adavani की पीली बिकिनी ने संडे का तापमान बढ़ाया, फोटो देखने से पहले संभाल लें दिल
Advertisement
trendingNow1934477

Kiara Adavani की पीली बिकिनी ने संडे का तापमान बढ़ाया, फोटो देखने से पहले संभाल लें दिल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस पीली बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये रूप उनके फैंस के लिए किसी संडे ट्रीट से कम नहीं है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं. 

कियारा का हॉट लुक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फैंस का संडे बना दिया है, उन्होंने हाल ही में बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस लाजवाब लग रही हैं. कियारा आडवाणी की ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन्स के दौरान की है. जिसमें वह येलो बिकिनी और श्रग में पोज देती नजर आ रही हैं. अपने लुक को उन्होंने एक सन हैट के साथ कंप्लीट किया है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा है- 'डियर बिकिनी बोड, फिर से वापस आ जाओ.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

कियारा का करियर

बता दें, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 13 जून 2014 को फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बाद में उन्होंने 'एमएस धोनी', 'कबीर सिंह', 'लस्ट स्टोरीज', 'गिल्टी', 'गुड न्यूज' और 'इंदु की जवानी' में भी काम किया. 

कियारा की फिल्में

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्में 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो' हैम. 'शेरशाह' एक बॉयोग्राफिकल बेस्ड एक्शन ड्रामा है जो कारगिल के नायक विक्रम बत्रा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लीड रोल में हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt से Shahrukh Khan ने मांगा काम, कहा- मैं अब टाइम पर आऊंगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news