कोंकणा सेन ने नहीं देखी अबतक 'एनिमल', बोलीं- 'स्क्रीन पर हिंसा और सेक्स सिर्फ...'
Advertisement
trendingNow12059218

कोंकणा सेन ने नहीं देखी अबतक 'एनिमल', बोलीं- 'स्क्रीन पर हिंसा और सेक्स सिर्फ...'

Konkona Sen Sharma on Ranbir Kapoor 'Animal': अपने 'वेक अप सिड' के को-स्टार रणबीर कपूर की हालिया ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' के बारे में बात करते हुए कोंकणा सेन शर्मा ने कहा कि उन्हें स्क्रीन पर हिंसा और सेक्स को चित्रित करने में कोई समस्या नहीं है, जब तक कि यह कहानी में उचित है. अभिनेत्री फिलहाल अपनी हालिया वेब सीरीज 'किलर सूप' का प्रमोशन कर रही हैं.

 

'एनिमल' नहीं है कोंकणा सेन के टाइप की फिल्म...

Konkona Sen Sharma on Ranbir Kapoor 'Animal': हाल ही में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' (Animal) पर दर्शकों की अलग-अलग राय देखने को मिल रही है. कुछ लोगों ने फिल्म की अत्यधिक तारीफ की, जबकि अन्य ने हिंसा और स्त्री द्वेष के चित्रण पर अपनी निराशा व्यक्त की है. अब एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म में हिंसा के चित्रण को उचित ठहराने की कोशिश की है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को नहीं देखने की वजह के बारे में बताया है.  

हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने कहा, ''मुझे स्क्रीन पर हिंसा देखने में कोई दिक्कत नहीं है, जब तक कि इसके लिए कोई बहुत अच्छा कारण हो. यहां तक ​​कि सेक्स भी. मुझे सेक्स देखने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ इसके लिए फिल्म नहीं देखना चाहती. मैं हिंसा को सिर्फ देखने के लिए नहीं देखना चाहती. मैं सेक्स को सिर्फ देखने के लिए नहीं देखना चाहती.''

रणबीर कपूर के साथ 2009 में काम कर चुकी हैं कोंकणा सेन
कोंकणा सेन ने आगे कहा, ''फिल्म में इसके होने का कोई कारण होना चाहिए, क्योंकि यह पात्रों से जुड़ता है या यह कथानक से जुड़ता है, या जो कुछ भी इसके पास खुद को सही ठहराने के लिए है. यह एक बात है, यह वहां क्यों है? निर्देशक की मंशा क्या है?'' बता दें कि कोंकणा सेन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 2009 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'वेक अप सिड' (Wake Up Sid) में एक साथ काम किया है. और हाल ही में एक कर्मशियल के लिए भी दोनों साथ आए हैं.

कोंकणा से ने बताई 'एनिमल' नहीं देखने की वजह
एक्ट्रेस-फिल्म निर्माता कोंकणा सेन (Konkona Sen Sharma) ने आगे कहा कि उन्होंने अब तक 'एनिमल' (Animal) नहीं देखी है. उन्होंने कहा, ''जहां तक ​​मैं समझती हूं और मुझसे गलती हो सकती है. मैंने 'एनिमल' नहीं देखी है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह मेरी तरह की फिल्म है. समीक्षाओं और चीजों से भी मैं इस फिल्म की ओर आकर्षित नहीं हो पाई हूं. इसके अलावा, मैं उनके पिछले काम के बारे में जानती हूं. डायरेक्टर उस काम के साथ खड़े हैं. जहां रिश्तों में एक निश्चित हिंसा को स्वीकार्य बना दिया गया है, डायरेक्टर उस पर कायम हैं, लेकिन मैं इसके साथ नहीं खड़ी हूं. अब, यदि यह बहुत अच्छी तरह से किया गया है. मुझे इसे देखने में कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन यह वह नहीं है, जो मैंने सुना है. और मुझे नहीं लगता कि मैं वैसे भी लक्षित दर्शक हूं. लाखों लोग इसे देख रहे हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा चल रही है और उन्हें मेरी जरूरत नहीं है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

किस तरह के सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हैं कोंकणा सेन?
इस बारे में बात करते हुए कि वह किस तरह के सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हैं? कोंकणा सेन ने कहा, "मैं व्यावसायिक (सिनेमा) नहीं सोचती, क्योंकि यह मेरी जगह नहीं है. मैं खुद इससे जुड़ी नहीं हूं, क्योंकि मैं यह देखकर बड़ी नहीं हुई हूं. मैं मीरा नायर की फिल्मों जैसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहूंगी. मैं मॉनसून वेडिंग या द नेमसेक या उन जैसी फिल्मों में घर जैसा महसूस करती हूं. इस तरह की फिल्में घर जैसा महसूस कराती हैं, जैसे मेरी मां (फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और अभिनेता अपर्णा सेन) की फिल्में होती हैं."

हाल ही में रिलीज हुआ कोंकणा सेन का 'किलर सूप' 
कोंकणा सेन शर्मा वर्तमान में अपनी हालिया वेब सीरीज 'किलर सूप' का प्रमोशन कर रही हैं, जिसमें वह मनोज बाजपेयी के साथ प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित और निर्मित इस वेब शो का प्रीमियर 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर हुआ और इसे दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली.

Trending news