KRK ने खोला रणवीर सिंह की जिंदगी का ये राज! खर्च करवाए थे पिता के 20 करोड़?
X

KRK ने खोला रणवीर सिंह की जिंदगी का ये राज! खर्च करवाए थे पिता के 20 करोड़?

KRK ने कहा, 'अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी तो यश राज फिल्म्स ने ही लॉन्च किया था और आज वो बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं. तो मैं आपको बता दूं कि आदित्य ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लॉन्च नहीं किया.'

KRK ने खोला रणवीर सिंह की जिंदगी का ये राज! खर्च करवाए थे पिता के 20 करोड़?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने काम के दम पर काफी कम वक्त में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हांसिल की है. एक्टर ने 'पद्मावत' (Padmavat), 'सिंबा' (Simmba) और 'गली बॉय' (Gully Boy) जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में की हैं लेकिन सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) का उनके बारे में कुछ और ही मानना है. KRK ने अपने हालिया वीडियो में रणवीर के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही.

तो ये है रणवीर सिंह के डेब्यू की कहानी?
KRK का कहना है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पिता ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए YRF को 20 करोड़ रुपये दिए थे. मालूम हो कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने यश राज प्रोडक्शन (Yash Raj Production) की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' (Band Baja Baraat) के जरिए डेब्यू किया था और इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया था. 

KRK ने कह डाली इतनी बड़ी बात!
KRK ने कहा, 'अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी तो यश राज फिल्म्स ने ही लॉन्च किया था और आज वो बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं. तो मैं आपको बता दूं कि आदित्य ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लॉन्च नहीं किया, बल्कि रणवीर सिंह को आदित्य के जरिए लॉन्च करवाया गया.' एक्टर ने कहा कि रणवीर के पिता ने आदित्य को 20 करोड़ रुपये दिए जिसके बाद उन्हें लॉन्च किया गया.

'बंटी और बबली 2' का रिव्यू कर रहे थे KRK
कमाल राशिद खान (KRK) ने ये सारी बातें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 का रिव्यू करते हुए कहीं. असल में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी अहम किरदार निभा रहे हैं. एक्टर की फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये ठीक-ठाक कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news