कपिल-सुनील विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक, कहा- दोस्तों में झगड़े होते रहते हैं
Advertisement
trendingNow1326345

कपिल-सुनील विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक, कहा- दोस्तों में झगड़े होते रहते हैं

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया. कपिल ने सुनील को मनाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने उल्टे कपिल को ही इंसान को इंसान समझने के नसीहत दे डाली. 

कृष्णा ने कपिल-सुनील विवाद पर कहा, ‘‘झगड़े होते रहते हैं’’

मुंबई : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया. कपिल ने सुनील को मनाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने उल्टे कपिल को ही इंसान को इंसान समझने के नसीहत दे डाली. 

सुनील ग्रोवर के साथ शो के बाकी कलाकारों चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा ने भी शो से किनारा कर लिया. इस झगड़े के बाद दोनों कलाकारों की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव भी आए. कपिल के अलावा और भी बहुत से लोगों ने सुनील ग्रोवर को समझाने की कोशिश की, लेकिन सुनील इस बार मानने के मूड में नहीं लग रहे है, फिर भी अभी भी बहुत से लोगों को उम्मीद है कि कपिल और सुनील फिर से एक हो जाएंगे. 

कुछ दिन पहले 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने वाली उपासना शर्मा ने कहा था कि उन्हें लगता है कि कपिल और सुनील बहुत जल्द फिर से एक साथ होंगे, अब कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक का भी कुछ ऐसा ही सोचना है. 

इस झगड़े पर कृष्णा अभिषेक का कहना है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हाल में हुआ झगड़ा एक सामान्य बात है. लोग दोस्ती में कई बार ऐसे उतार-चढ़ावों से गुजरते हैं.

सुनील ग्रोवर ने हाल में कपिल से झगड़े के बाद शो छोड़ दिया था. कपिल ने विमान में कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था. मार्च में घटना के बाद से ही सुनील ने शो के एक भी एपिसोड की शूटिंग नहीं की है.

विवाद पर सवाल किए जाने पर कृष्णा ने कहा, ‘‘वह उनका निजी मामला है. वे दोस्त हैं, दोस्ती में झगड़ा होता रहता है. कपिल इस टीम के साथ चार साल से काम कर रहे हैं. आपने भी यह देखा है. वह बहुत लंबे समय से एकसाथ काम कर रहे हैं. हर कोई लोगों संभाल नहीं पाता, इसलिए कई बार वहां झगड़े हो जाते हैं.’’ 

अभिनेता ने एक चैनल के नए रिएलटी शो ‘इंडिया बनेगा मंच’ के लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया. ‘इंडिया बनेगा मंच’ की शूटिंग सड़कों पर की जाएगी जहां प्रतिभागियों को एक सीमित समय में अपनी प्रतिभाओं के दम पर अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करना होगा. कृष्णा टीवी अभिनेत्री मोना सिंह के साथ शो की मेजबानी करते दिखेंगे. शो सात मई से टीवी पर प्रसारित होगा.

Trending news