इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का अंकल ने किया था शोषण, बोलीं- उन्होंने मेरी स्कर्ट में हाथ डाला और...
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का अंकल ने किया था शोषण, बोलीं- उन्होंने मेरी स्कर्ट में हाथ डाला और...

Kubbra Sait Shocking Story: कुबरा के मुताबिक, वह एक फैमिली फ्रेंड के कारण तकरीबन ढाई साल तक सेक्सुअल एब्यूज का शिकार होती रहीं और किसी से कुछ नहीं कह पायीं क्योंकि वो शख्स उनकी सिंगल मदर की फाइनेंशियल हेल्प करता था.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का अंकल ने किया था शोषण, बोलीं- उन्होंने मेरी स्कर्ट में हाथ डाला और...

Kubbra Sait Sexual Abuse: वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubbra Sait) की लाइफ भी बेहद उतार-चढ़ावों से होकर गुजरी है. कुबरा ने पिछले साल अपनी बुक लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे डरावने दौर के बारे में बात की थी. इसमें कुबरा ने जिक्र किया था कि जब वह 17 साल की थीं तो उनके अंकल ने उनका सेक्सुअल एब्यूज किया था . कुबरा के मुताबिक, वह एक फैमिली फ्रेंड के कारण तकरीबन ढाई साल तक सेक्सुअल एब्यूज का शिकार होती रहीं और किसी से कुछ नहीं कह पायीं क्योंकि वो शख्स उनकी सिंगल मदर की फाइनेंशियल हेल्प करता था.

होटल में ले जाकर किया एब्यूज

कुबरा ने एक शॉकिंग किस्सा सुनाते हुए बताया था-लगातार एब्यूज का सिलसिला चला. एक बार उस शख्स ने मां को कैश दिया और मैंने राहत की सांस ली लेकिन तभी उन अंकल ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाला और मेरी जांघों पर हाथ रगड़ने लगे. फिर वो घर आते और मां के सामने ही मुझे किस कर लेते और मैं कुछ नहीं कह पाती. वो अक्सर हमारे घर आते और मेरी मां के साथ किचन में कुकिंग करते.  एक बार मुझे उनके साथ एक होटल में जाना पड़ा जहां उन्होंने मुझे कई बार किस किया और मैं विरोध नही कर पाई.

मां ने मांगी थी माफ़ी

वह लगातार अपनी मर्जी से मुझे घर जगह छूते रहे और फिर उन्होंने अपने ट्राउजर को नीचे किया और मेरे साथ मेरी मर्जी के खिलाफ सबकुछ किया. तब मैं सोच रही थी कि मेरी वर्जिनिटी लूज हो रही है जो कि बड़ी बात थी लेकिन ये शेमफुल बात मैं किसी से शेयर नहीं कर सकती थी. वो शख्स एक बच्चे का पिता था और दूसरी बार पिता बनने वाला था. कुबरा ने कहा कि वो ये बात अगर मां को बता देती तो घर चलाने में दिक्कत होने लगती लेकिन सालों बाद ये बात जब उनकी मां को पता चली तो उन्होंने कुबरा से माफ़ी मांगी थी. 

Trending news