close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीका सिंह की कराची परफॉर्मेंस पर बोले कुमार सानू, 'उसने बहुत बड़ी गलती की'

कुमार सानू ने आगे कहा कि मीका सिंह ने सही नहीं किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह एक सिंगर हैं और उनकी भावनाओं को समझते हैं. सिंगर किसी प्रांत या प्रदेश का नहीं होता. 

मीका सिंह की कराची परफॉर्मेंस पर बोले कुमार सानू, 'उसने बहुत बड़ी गलती की'
कुमार सानू और मीका सिंह (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंगर पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. राखी सावंत के बाद बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने भी मीका पर बोले हुए कहा कि मीका सिंह ने बहुत बड़ी गलती की है, जहां एक ओर देश में तनावपूर्ण माहौल है. ऐसे में पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का व्यवहार बिल्कुल गलत है. बता दें कि पाकिस्तानी के कराची में एक शादी में परफॉर्म करना पंजाबी सिंगर मीका सिंह को भारी पड़ गया है. मीका के इस विवाद में एक्ट्रेस राखी सावंत भी कूद पड़ी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. 

कुमार सानू ने आगे कहा कि मीका सिंह ने सही नहीं किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह एक सिंगर हैं और उनकी भावनाओं को समझते हैं. सिंगर किसी प्रांत या प्रदेश का नहीं होता जितना फैंस उन्हें चाहते हैं उतना वह भी अपने फैंस को चाहते हैं. मीका की गलती पर इस बार आखिरी बार माफी दे देनी चाहिए. मीका ने एक बार माफी मांग ली है, वह फिर माफी मांग लेंगे, लेकिन सभी को अपने आप को बड़ा करके, बड़ा भाई बनकर छोटे भाई की इस गलती पर माफ कर देना चाहिए. यह पूरी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा सबक है. देश सर्वोपरि है और अब कोई इस तरह के कोई भी हरकत नहीं करेगा.

PAK में मीका सिंह के परफॉर्म करने पर भड़कीं राखी, बोलीं- 'देश की इज्जत मत डुबाओ'

बता दें कि आठ अगस्त को कराची में हुई 'मीका सिंह नाइट' शनिवार को सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई, क्योंकि कुछ मेहमानों ने ट्विटर पर वीडियो क्लिप लीक कर दी थी. दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के दौरान मनोरंजन के इस कार्यक्रम की आलोचना सीमा के दोनों तरफ हो रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें