कुणाल खेमू ने दिल के करीब गुदवाया टैटू, इस खास शख्स का लिखा है नाम

बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) हाल ही में अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं.

कुणाल खेमू ने दिल के करीब गुदवाया टैटू, इस खास शख्स का लिखा है नाम
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) हाल ही में अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं. कुणाल का ये टैटू सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है क्योकि कुणाल खेमू ने इस टैटू को अपने दिल के करीब गुदवाया है. इसे देखने के बाद हर कोई बॉलीवुड स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहा है. हिंदू धर्म के चिन्हों के साथ कुणाल खेमू ने इस टैटू को गुदवाया है. कुणाल खेमू ने खुद इस बात की जानकारी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर दी है.

कुणाल खेमू ने शेयर की तस्वीर
कुणाल खेमू ने अपनी बेटी इनाया के नाम का टैटू गुदवाया है. इंस्टाग्राम पर फोटा शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, 'ये इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है. मेरी छोटी सी बच्ची हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी. उसका नाम इनाया जो कि बीच में है और उसका मिडिल नेम नौमी है जिसका अर्थ है देवी दुर्गा, जिसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है और दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं. धन्यवाद, इतने कम समय के नोटिस पर ये करने के लिए. मुझे ये पसंद है.'

वायरल हुई तस्वीर
कुणाल और इनाया के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया का बर्थडे धूमधाम से मनाया था. ये तस्वीरें बीते दिनों जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. कुणाल खेमू अक्सर अपनी बेटी इनाया के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें