'सोहा का आदमी....', Kunal Kemmu ने एनिवर्सरी पर कही मजेदार बात, नहीं दबा पाएंगे हंसी, तो भाभी करीना ने भी किया रिएक्ट
Advertisement

'सोहा का आदमी....', Kunal Kemmu ने एनिवर्सरी पर कही मजेदार बात, नहीं दबा पाएंगे हंसी, तो भाभी करीना ने भी किया रिएक्ट

Kunal Khemu Soha Ali Khan Wedding Anniversary: शादी की सालगिरह के मौके पर कुणाल खेमू ने वाइफ सोहा अली खान के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी देखने को मिली है. साथ ही कुणाल ने जो फनी कैप्शन लिखा है, वो पढ़कर तो आप भी अपनी हंसी नहीं दबा पाएंगे. दूसरी ओर, सोहा अली खान की भाभी करीना कपूर ने भी दोनों को बधाई दी है. चलिए दिखाते हैं कपल की तस्वीरें.

सोहा और कुणाल शादी सालगरिह

सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान की शादी को 9 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी की थी. अब दोनों की प्यारी सी बेटी भी है. शादी की सालगिरह के मौके पर कुणाल खेमू ने बहुत ही फनी पोस्ट किया. इतना कि लोग चाहकर भी हंसी नहीं दबा पा रहे हैं. वहीं एनिवर्सरी के मौके पर करीना कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है. चलिए सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी की तस्वीरें दिखाते हैं.

कुणाल खेमू ने गुरुवार को शादी की सालगिरह पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने शादी की सालगिरह से लेकर अब तक की तस्वीरों को शामिल किया. 9 साल अपने और सोहा अली खान के सफर को याद किया. इसी के साथ उन्होंने अपने फनी अंदाज में बीवी को एनिवर्सरी की बधाई दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

कुणाल खेमू की शादी की तस्वीरें
कुणाल खेमू ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज हमारी शादी का हैप्पी बर्थडे है. बहुत सारा प्यार. सोहा का आदमी.' बस ये देखते ही फैंस जोर जोर से हंसने लगे तो वहीं करीना कपूर, नेहा धूपिया से लेकर कृतिका कामरा ने दोनों को वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया. करीना ने कहा, 'हम आप दोनों से बहुत प्यार करते हैं, ढेर सारी बधाई.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

सोहा अली खान ने भी शेयर की वेडिंग फोटोज
वहीं दूसरी ओर सोहा अली खान ने भी पति के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'येस प्लीज.' इनके पोस्ट पर भी इनके चाहने वाले और सेलिब्रेटिज दोस्तों ने बधाई दी.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की मुलाकात
मालूम हो, सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी को 9 साल हो चुके हैं. दोनों पहली पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी. 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म की नरेशन सुनने के लिए दोनों पहली बार मिले थे. बस फिर आगे ये बातचीत जारी रही और दोस्ती प्यार में बदल गई. साल 2014 में पेरिस में कुणाल ने सोहा को शादी के लिए प्रपोज किया था.

Trending news