कुंडली भाग्य, 20 जुलाई, फुल एपिसोड: प्रीता से सच सुनकर चौंक गया ऋषभ
Advertisement

कुंडली भाग्य, 20 जुलाई, फुल एपिसोड: प्रीता से सच सुनकर चौंक गया ऋषभ

संजू के पकड़े जाने पर भड़के पृथ्वी और शर्लिन.

शर्लिन के अफेयर के बारे में ऋषभ को चल गया है पता.

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत ऋषभ के प्रीता से सच पुछने के साथ होती है. ऋषभ प्रीता से कहता है कि वो जानता है वो और करण उससे कोई चीज छिपा रहे हैं. ऋषभ प्रीता से सच बताने के लिए कहता है और प्रीता भी उसे सच बताने के लिए तैयार हो जाती है. वो ऋषभ को शुरु से सारा सच बताती है. प्रीता से पूरी बात पता चलने के बाद ऋषभ चौंक जाता है. उधर पृथ्वी और शर्लिन संजू के पकड़े जाने पर उसपर भड़क जाते है. शर्लिन उसे शांत रहने और कुछ सोचने के लिए कहती है. ऋषभ प्रीता और करण पर उनके कामों के लिए चिल्लाता है.

करण सोचता है कि ऋषभ उनकी बातों पर विश्वास नहीं करेगा लेकिन ऋषभ उन्हें कहता है कि वह इसलिए गुस्सा है कि उन्होंने उसे सारी बात बताने में इतनी देरी क्‍यों की. ऋषभ सोचता है कि अगर यह सच है कि शर्लिन का किसी ओर के साथ अफेर है तो वह उससे अपना ये अनचाहा रिश्ता खत्म कर देगा. बाद में करण और ऋषभ सोने के लिए चले जाते है. पृथ्वी सरला को कॉल करता है और प्रीता से बात करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे पास वाले मंदिर में ले जाना चाहता है. फिर पृथ्वी उन्हें बताता है कि कैसे करण हमेशा उसे प्रीता के बारे में भड़काता रहता है और वो इससे डरता है. सरला कहती है कि वो ध्यान रखेगी कि उसकी और प्रीता की शादी जरुर हो.

पृथ्वी शर्लिन को बताता है कि जब भी वह करण को दोषी ठहराहेगा तो सरला उसकी मदद करगी. पृथ्वी कहता है कि अब उसे फिर से लूथरा हाउस जाने का मौका मिला है और इस बार उसे कोई वहां आने का कारण नहीं पुछेगा क्योंकि इस बार वह प्रीता से मिलने आया है. पृथ्वी लूथरा हाउस पहुंचता है और समीर उसे वहां जागा हुआ मिलता है.

यहां देखें पूरा एपिसोड

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news