कुंडली भाग्य, 22 अगस्त, फुल एपिसोड, राखी के कहने पर पुलिस ने ऋषभ को जेल से किया रिहा
Advertisement

कुंडली भाग्य, 22 अगस्त, फुल एपिसोड, राखी के कहने पर पुलिस ने ऋषभ को जेल से किया रिहा

करीना पुलिस स्टेशन में ऋषभ को जेल में डालने पर हंगामा मचा देती है, मगर राखी के कहने पर पुलिस ऑफिसर ऋषभ को जेल से रिहा कर देता है.

प्रीता होटल से सृष्टि को कॉल कर के स्टेशन जाने की बात बताती है(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत में पृथ्वी और शर्लिन आपस में बात करते हैं कि अब तक ऋषभ बाहर क्यों नहीं आ रहा है. इतने में लूथरा फैमिली को आते देखकर गाड़ी के अंदर दोनों छुप जाते हैं. लूथरा परिवार पुलिस स्टेशन करण से मिलने पहुंचते हैं तो उन्‍हें ऋषभ के जेल में होने की बात पता चलती है. यह सुनकर करीना पुलिस स्टेशन में हंगामा मचा देती है, मगर राखी के कहने पर पुलिस ऑफिसर ऋषभ को जेल से रिहा कर देता है.

प्रीता होटल से सृष्टि को कॉल कर के पुलिस स्टेशन जाने की बात बताती है, तभी सृष्टि भी साथ चलने को बोलकर इंतजार करने के लिए कहती है और जल्दी में घर से निकलने लगती है. सरला उसे रोकने की कोशिश करती है मगर सृष्टि नहीं रूकती. मोनीशा घर जाने के बहाने से पुलिस वालों से जाने के बारे में पूछती है. पुलिस वाले अकेले जाने से रोककर खुद ही छोड़ने के लिए बोलते है. यह सुनकर मोनीशा, पृथ्वी और शर्लिन को मैसेज करके बताने की कोशिश करती है. 

ऋषभ अपने परिवार पर जेल से निकालने की बात को लेकर गुस्सा करता है. राखी के समझाने पर वह मान जाता है और घर के निकल जाता है. प्रीता सृष्टि का इंतजार करती रहती है तभी टीवी और लोगों की बात सुनकर बहुत उदास हो जाती है और रोने लगती है. क्या प्रीता करण पर लगे घिनौने इल्जाम को गलत साबित कर पाएंगी. जानने के लिए पढ़ें हमारी खबरें.

यहां देखें पूरा एपिसोड-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें   

Trending news