Lara Dutta को है इस बात का अफसोस, कहा- 'काश कुछ साल पहले...'
Advertisement

Lara Dutta को है इस बात का अफसोस, कहा- 'काश कुछ साल पहले...'

सेलिब्रिटी कोच श्यामल वल्लभजी (Shayamal Vallabhjee) ने हाल ही में अपनी किताब 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' का विमोचन किया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: सेलिब्रिटी कोच श्यामल वल्लभजी (Shayamal Vallabhjee) ने हाल ही में अपनी किताब 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' का विमोचन किया है. पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता (Lara Dutta) सहित कई हस्तियों ने किताब के बारे में ट्वीट किया. अभिनेत्री ने किताब के बारे में कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से इसकी ओर खींची क्योंकि ये पुस्तक आध्यात्मिकता और विज्ञान को मिश्रित करती है. यह किताब प्रेरक, लोगों को भला करने वाली और विचारों से भरी है. काश मैंने बीस साल पहले ऐसा कुछ पढ़ा होता.' लारा दत्ता ने श्यामल वल्लभजी को व्यक्तिगत रूप से उनकी नई पुस्तक के विमोचन पर बधाई दी और 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' को पढ़ा.

  1. कोच श्यामल वल्लभजी ने अपनी किताब 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' का विमोचन किया है
  2. लारा दत्ता (Lara Dutta) सहित कई हस्तियों ने किताब के बारे में ट्वीट किया
  3. श्यामल वल्लभजी की किताब आत्म-खोज के लिए रास्ता दिखाती है 

श्यामल वल्लभजी की किताब आत्मा की खोज के लिए रास्ता दिखाती है. 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' (Breathe Believe Balance) आपको अपने जीवन को करीब से और गहराई से देखने के लिए प्रेरित करता है. इसमें खुद को बदलने की यात्रा में मदद के लिए व्यक्तिगत मानदंड और वैज्ञानिक विश्लेषण शामिल हैं. यह किताब लोखो लोगों को जीवन की सीख देगी.

लॉकडाउन के बीच में, मानसिक स्वास्थ्य कोच श्यामल वल्लभजी को लगता है कि वे भाग्यशाली हैं. फिटनेस गुरु श्यामल वल्लभजी प्रसिद्ध एथलीटों के साथ काम करने के बाद, अपनी अगली पुस्तक 'ब्रीथ बेलेंस बैलेंस' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. इन कठिन समय में मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों के लिए किताब 'ब्रीथ बिलीव बैलेंस' एक बड़ी आवश्यकता है. श्यामल वल्लभजी की पुस्तक एक तरह से लोगों की मदद करने के लिए लिखी गई है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news