close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू, सामने आई कियारा अडवाणी और अक्षय कुमार की ताजा तस्वीर...

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' के दूसरे शड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है, फिल्म में अक्षय कुमार किन्नर के किरदार में हैं...

'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू, सामने आई कियारा अडवाणी और अक्षय कुमार की ताजा तस्वीर...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म  'मिशन मंगल' से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही वह अपनी आगामी फिल्मों के लिए काम पर जुट चुके हैं. अक्षय ने अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' के दूसरे शड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार की एक तस्वीर सामने आई है.

बीते दिनों कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ साल की सबसे बड़ी हिट 'कबीर सिंह' में नजर आई थीं. वहीं अब वह एकदम अलग अंदाज में अक्की बाबा के 'लक्ष्मी बम' में नजर आने वाली हैं. पिछले काफी दिनों से अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

LAXMMI 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें कि इस तस्वीर को खुद कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. जिसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं. दोनों स्टार्स ने ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट पहने हुए हैं. इस तस्वीर के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा है, Laxmmi और इसके साथ एक बम वाला इमोजी बनाया है.

इन किरदारों के लिए अक्षय कुमार ने घटाया वजन! फैंस को बताए वेटलॉस टिप्स...

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक किन्रर है. कुछ महीने पहले अक्षय ने अपने इस किरदार का फर्स्टलुक शेयर करके सबको चौंकाया था. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. मेकर्स ने दी जानकरी के अनुसार, 'लक्ष्मी बम' अगले साल 5 जून को रिलीज होगी.

यह फिल्म सुपरहिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' का रीमेक है. फिल्म की कहानी राघव नामक एक डरपोक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा अपने वश में कर लेती है और उसके माध्यम से वह आत्मा उन लोगों से बदला लेती है, जिन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह की थी. इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय और कियारा 'गुड न्यूज' में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें