लिली सिंह ने वायरल की प्रियंका चोपड़ा की हल्‍दी सेरेमनी की Photos, निक को देखकर हंसती रहीं देसी गर्ल
Advertisement
trendingNow1497897

लिली सिंह ने वायरल की प्रियंका चोपड़ा की हल्‍दी सेरेमनी की Photos, निक को देखकर हंसती रहीं देसी गर्ल

लिली ने प्रियंका और निक की शादी के दो महीने बाद उनकी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं. 

(फोटो साभार- @iisuperwomanii)

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी बीते साल की सबसे फेमस शादियों में से एक रही. प्रियंका चोपड़ा और निक को देश के साथ ही विदेश के फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. प्रियंका के विदेशी दोस्तों ने भी उनकी शादी में शिरकत की और सुपरवुमन के नाम से फेमस लिली सिंह भी इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा रहीं. लिली ने प्रियंका और निक की शादी के दो महीने बाद उनकी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शादी में कितना हंसी-मजाक और देसी फन एंजॉय किया गया होगा. 

प्रियंका की सबसे अच्‍छी दोस्‍त और मशहूर यूट्यूबर लिली सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के दौरान हुई हल्‍दी सेरेमनी के कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो निक को हल्‍दी लगाती नजर आ रही हैं. लिली की इन फोटोज पर फैंस के मिलेजुले कमेंट्स आ रहे हैं. 

Netflix पर हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

How to turn a Jonas brother into a Simpson. If I’m gonna do it, I’m gonna do it right! My sis @priyankachopra told me no mercy during the haldi (turmeric) ceremony on @nickjonas. Ya girl had to deliver

A post shared by Lilly Singh (@iisuperwomanii) on

लिली की इन फोटोज में वो निक को रगड़-रगड़ कर हल्दी लगाती हुई दिख रही हैं. इतना ही नहीं लिली ने निक का कुर्ता भी फाड़ दिया है. लिली ने फोटो में कैप्शन देते हुए लिखा कि देखिये कैसे जोनस ब्रदर को सिम्‍पसन में बदल सकते हैं. अगर ये मुझे करना है तो मैं सही ढंग से करूंगी. वैसे भी प्रियंका ने मुझे कहा है कि हल्‍दी की रस्म में निक पर कोई रहम ना हो तो मैं कैसे उनकी बात टाल सकती हूं. 

बता दें की प्रियंका इस वक्‍त अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. प्रियंका की ये फिल्म वैलेंटाइंस डे पर रिलीज की जाएगी और इसे नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news