तीसरी बार मां बनने जा रही हैं Lisa Haydon, VIDEO शेयर कर दी खुशखबरी
Advertisement

तीसरी बार मां बनने जा रही हैं Lisa Haydon, VIDEO शेयर कर दी खुशखबरी

फिल्म 'क्वीन' फेम एक्ट्रेस लीजा हैडेन (Lisa Haydon) अब जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं, इस खबर को उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से शेयर किया है. 

तीसरी बार मां बनने जा रही हैं Lisa Haydon, VIDEO शेयर कर दी खुशखबरी

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती का जादू चलाने वालीं एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लीजा हेडन (Lisa Haydon) आए दिन अपनी बोल्ड व वाटर स्पोर्ट्स वाली वीडियो और फोटो के कारण खबरों में छाई रहती हैं. लेकिन अब वह अपनी तीसरी बार प्रैग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं.  'क्वीन' फेम एक्ट्रेस लीजा हैडेन (Lisa Haydon) अब जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं, इस खबर को उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से शेयर किया है. 

  1. क्वीन फेम लीजा हैडन हैं तीसरी बार पैग्नेंट
  2. खुद वीडियो शेयर करके दी जानकारी
  3. बताया कब आने वाला है नन्हा मेहमान 

आराम करती दिख रहीं लीजा

'क्वीन' और 'हाउसफुल 3' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं लीजा हैडेन (Lisa Haydon) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनका बड़ा बेटा नजर आ रहे हैं. वह इस वीडियो के साथ जानकारी दे रही हैं कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं. वीडियो में वह आराम फरमाती नजर आ रही हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

कब आएगा नन्हा मेहमान

लीजा हैडेन (Lisa Haydon) ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, '3 आ रहा है इस जून में' वीडियो की बात करें तो वह कहती दिख रही हैं, 'आलस की वजह से मैं अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स को नहीं दे पाई.' यह बोलने के बाद फ्रेम में उनका बेटा जैक भी नजर आता है. वह जैक से पूछती हैं, 'जैकी क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है?' इस पर जैक बोलता है, 'बेबी सिस्टर.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

2016 में की थी शादी

आपको बता दें कि लीजा हैडेन (Lisa Haydon) ने साल 2016 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ शादी की थी. जिसके बाद से वह दोनों हॉन्गकॉन्ग में रहते हैं. दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम लियो और जैक है. लीजा हैडेन (Lisa Haydon) आए दिन अपने बच्चों के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. पिछली बार जब लीजा पैग्नेंट थी तब बेबी बंप के साथ वेबसर्फिंग करते हुए उनके वीडियो काफी वायरल हुए थे. बता दें कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड ही नहीं कई हॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़ें-  Salman Khan ने दोस्त की बीवी को भड़काया, कहा- भाग जाओ! सामने आया 33 साल पुराना VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

VIDEO

Trending news