close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: पंचतत्व में विलीन हुए लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन, अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. बता दें कि आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी.

PHOTOS: पंचतत्व में विलीन हुए लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन, अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सेलेब्स
अजय देवगन (फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : पिता जिस सपने को खुद पूरा नहीं कर पाए तो बेटे के लिए उससे कहीं बड़े ख्याब बुनता है. ऐसा ही एक सपना वीरू देवगन ने अपने बेटे अजय देवगन के लिए देखा और उसे पूरा करने के लिए जी जान लगा दी. बेटे को हीरो बनाने की ख्वाहिश थी और अजय देवगन ने अपने पिता के इस सपने को सुपरस्टार बनकर पूरा किया. आज वीरू देवगन हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा की गए. पिता के जाने से दुखी अजय देवगन अपने घर के बाहर मायूस हालात में दिखे. वहीं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल भी घर के कोने में दुखी खड़ी नजर आईं. इंडस्ट्री के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन पंचतत्व में विलीन हो गए. अजय देवगन के साथ इस कठिन समय में उनके बॉलीवुड के दोस्त और कई सेलेब्स नजर आए. 

वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. बता दें कि आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी गई. 

नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Ajay Devgn's father Veeru Devgan dies in Mumbai

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे तो महेश भट्ट अकेले पहुंचे. 

Ajay Devgn's father Veeru Devgan dies in Mumbai

 

शाहरुख खान, संजय दत्त, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा डायरेक्टर महेश भट्ट भी अजय के घर पहुंचे.

Ajay Devgn's father Veeru Devgan dies in Mumbai

वीरू देवगन ने 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए थे. वीरू देवगन 14 साल की उम्र में 1957 में बॉलीवुड का सपना देकर अमृतसर से भागकर मुंबई आ गए थे. कारपेंटर से लेकर एक्शन डायरेक्टर तक का शानदार सफर तय करने वाले वीरू देवगन ने अपने करियर में करीब 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया. इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन और बतौर फिल्म प्रोड्यूसर भी इंडस्ट्री में काम किया.

PHOTOS : अजय देवगन के घर लगा सेलेब्स का जमावाड़ा, सनी, शाहरुख और संजय दत्त आए नजर

बता दें कि बॉलीवुड के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का आज (सोमवार) सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वीरू देवगन ने मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली, वो 77 साल के थे. वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें