Entertainment News Live: करण जौहर ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार, 'आशिकी 3' को लेकर नया अपडेट आया सामने
Advertisement
trendingNow12033646

Entertainment News Live: करण जौहर ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार, 'आशिकी 3' को लेकर नया अपडेट आया सामने

Bollywood News Updates: फिल्ममेकर करण जौहर ने मां के टाइमपास के लिए बहू लाने वाले कमेंट पर ट्रोलर्स की सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई है. वहीं तृप्ति डिमरी, 'आशिकी' 3 का हिस्सा होंगी या नहीं, इसपर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ दी है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बार फिर ट्रोलर्स की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई है. करण जौहर ने टाइमपास के लिए बहू लाने वाले कमेंट पर भड़कते हुए कहा- 'पहली बात कोई बहू किसी की मां के लिए टाइमपास नहीं होनी चाहिए. बहू एक ऐसा लेबल है, जिसे लोग सिर्फ एक बैगेज की तरह देखते हैं...' करण जौहर ने ट्रोलर्स की क्लास लगाई तो अक्षय कुमार, क्रिकेटर शिखर धवन के स्पोर्ट में सामने आए. करण-अक्षय के सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने के साथ-साथ आशिकी 3 में कास्टिंग को लेकर मुकेश भट्ट ने एक बार फिर चुप्पी तोड़ी है. मुकेश भट्ट ने रिवील किया कि अभी तक फिल्म के लिए सिर्फ कार्तिक आर्यन ही फाइनल हैं. 

29 December 2023
21:44 PM

'एक और मुन्ना भाई MBBS..' राजकुमार हिरानी ने फिल्म के थर्ड पार्ट का दिया हिंट; बताया कितना लगेगा समय?

Rajkumar Hirani On Munna Bhai MBBS: हाल ही में 'डंकी' फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के तीसरे पार्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म कब तक आ सकती है.

fallback

 

21:11 PM

Bhojpuri Song: नाराज पवन सिंह को यूं मना रहीं सौम्या पांडे, गाने के बोल जीत लेंगे आपका भी दिल

Bhojpuri Song: इन दिनों पवन सिंह का एक बेहद ही प्यारा गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है, जिसने फैंस के बीच धूम मचा दी है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म ने मिलियन में व्यूज पार कर लिए हैं. 

fallback

20:38 PM

24 बार लिखा गया था DDLJ का यह गाना, हर दफा आदित्य चोपड़ा कर देते थे रिजेक्ट; जानें क्यों?

Bollywood Retro: शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक गाने को 24 बार लिखा गया था, लेकिन हर दफा आदित्य चोपड़ा गाने को रिजेक्ट कर दिया करते थे. जानें क्यों?

fallback

19:44 PM

'बहुत ही कम एक्ट्रेस कर पाती हैं...' अपनी फिल्म के सीक्वल पर बोलीं Taapsee Pannu; रानी मुखर्जी की फिल्म से की तुलना

Phir Aayi Hasseen Dillruba: तापसी पन्नू एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाने के लिए एक दम तैयार हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अपनी हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म के बारे में बात की और इसकी तुलना रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' से की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

18:45 PM

Bigg Boss 17: कटघरे में खड़े हुए मुनव्वर, विक्की ने खोली पोल; नाजिला का नाम सुन रो पड़ीं आयशा 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच का झगड़ा किस कदर पर्सनल होता जा रहा है ये वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है, जहां विक्की जैन ने कटघरे में खड़े मुनव्वर फारूखी की पोल पट्टी खोलते नजर आ रहे हैं. 

fallback

17:16 PM

विजयकांत के अंतिम संस्कार में थलापति Vijay पर हुआ चप्पल से हमला, वायरल हुआ VIDEO

Thalapathy Vijay Attacked: गुरुवार को थलापति विजय अभिनेता से नेता बने विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे, जहां कथित तौर पर वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने एक्टर पर चप्पल से हमला किया। हालांकि, उनके सुरक्षाकर्मियों उनको वहां से सही सलामत बाहर निकाल लाए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

fallback

16:43 PM

'अगर कोई है तो...' Malaika ने शादी के सवाल पर कह दी ऐसी बात; फिर तेज हुईं अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहें

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि यूजर्स के बीच एक बार फिर मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच ब्रेकअप की अफवाहें तेज हा गई. 

fallback

15:52 PM

गानों ने जीत लिया था दिल, कहानी ने कर दिया था इमोशनल; आदित्य-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने की थी बंपर कमाई

Bollywood Low Budget Hit Movie: हिंदी सिनेमा में कई रोमांटिक फिल्में बनी हैं, लेकिन ऐसी कम ही फिल्में हैं, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीता हो. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कम बजट में शानदार रोमांटिक कहानी और गानों से बंपक कमाई की थी. 

fallback

15:06 PM

Year Ender 2023: तृप्ति डिमरी से संजय दत्त तक, इन सितारों को मिला कम स्क्रीन टाइम; फिर भी दर्शकों पर डाला जबरदस्त प्रभाव

Year Ender 2023: जैसा की 2023 खत्म होने को है और नए साल 2024 की शुरुआत होने को है. ऐसे में इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है, जिनके किरदारों को फिल्मों में कम स्क्रीन टाइम मिला, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने दमदार किरदार और अभिनय से सिनेप्रेमियों पर अपनी शानदार प्रभाव छोड़ी.

fallback

14:49 PM

Akshay Kumar ने पत्नि ट्विंकल खन्ना को बेहद ही खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वीडियो देख आ जाएगी आपको हंसी!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

14:47 PM

एक सीन, एक्ट्रेस का नहीं था रोने का मन...डायरेक्टर ने सरेआम जड़ा जोरदार थप्पड़; स्टारडम का उतरा बुखार!  

रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस डायरेक्टर केदार शर्मा ने तनुजा को एक फिल्म के सेट पर सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. कहा जाता है कि तनुजा फिल्म सेट पर खूब नखरे दिखाया करती थीं, जिसकी वजह से एक दिन केदार शर्मा का गुस्सा आसमान को छू गया. 

fallback

 

13:58 PM

'लास्ट में हीरो...' Aishwarya Rai ने इसलिए ठुकरा दी थी Shah Rukh Khan की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म 

Throwback Interview: बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि उनको 'कुछ कुछ होता है' का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए ना कर दिया था, लेकिन क्यों? चलिए जानते है. 

fallback

 

13:03 PM

Ram Mandir: रामानंद सागर की 'रामायण' में एक शख्स ने निभाए थे 11 किरदार, फिर भी इंडस्ट्री में नहीं मिली पहचान

Ramanand Sagar Ramayan: रामानंद सागर के पौराणिक शो ‘रामायण’ में वैसे तो कई किरदार नजर आए थे, लेकिन एक किरदार ने शो में 11 किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था. हालांकि, उनको फिर भी इंडस्ट्री में कोई पहचान नहीं मिल सकी. 

fallback

12:12 PM

क्या Harry Potter में अपनी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे 'सीरियस ब्लैक'? सालों बाद Gary Oldman बोले- 'मेरा काम उसमें...'    

हैरी पॉटर में सीरियस ब्लैक का किरदार निभाने वाले एक्टर गैरी ओल्डमैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदारों को लेकर बात की है. जहां एक्टर ने हैरी पॉटर के अपने किरदार को औसत बताया है.  

fallback

 

10:45 AM

Disha Patani: क्रॉप टॉप...डेनिम शॉर्ट्स पहन निकलीं दिशा, सिजलिंग अदाओं के साथ दिखाया जबरदस्त 'फैशन गेम'   

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा अपने ग्लैमरस अंदाज से बढ़ा दिया है. गुरुवार की शाम दिशा पाटनी एक मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. जहां से एक्ट्रेस के सिजलिंग अंदाज की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

09:56 AM

Pulkit Samrat: कभी तोड़ा था सलमान की 'बहन' का दिल! फिर भी भाईजान करते हैं फुल स्पोर्ट; जानें क्या है दोनों के बीच कनेक्शन?   

एक्टर पुलकित सम्राट आज यानी 29 दिसंबर 2023 को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर जानते हैं आखिर पुलिकत सम्राट और सलमान खान के बीच क्या कनेक्शन है. 

fallback

 

08:47 AM

Bigg Boss 17: समर्थ ने अभिषेक के सिर पर फोड़ी बोतल, ईशा से जमकर झगड़े 'उड़ारियां' एक्टर   

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में समर्थ एक बार फिर से अभिषेक पर अपना गुस्सा निकालते हैं. जिसके बाद अभिषेक भड़क जाते हैं और वह ईशा मालवीय से जाकर भिड़ जाते हैं.  

fallback

 

08:11 AM

New Year से पहले स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन मना रहीं करीना कपूर, तस्वीरों में दिखाई खूबसूरत लोकेशन   

एक्ट्रेस करीना कपूर पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लैविश वेकेशन और खूबसूरत लोकेशन की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

fallback

 

08:10 AM

किलर स्टाइल के साथ स्माइल का जादू, यूं घर से निकल नोरा फतेही ने फैंस के दिलों को किया बेकाबू; Photos वायरल    

बॉलीवुड डीवा नोरा फतेही अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. नोरा फतेही जब भी अपने ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं, फैंस के दिलों पर छुरियां चला जाती हैं. लेकिन इस बार तो नोरा ने कैजुअल लुक से ही फैंस को इंप्रेस कर डाला है.  

fallback

 

08:09 AM

Aashiqui 3:  'बकवास है...', तृप्ति डिमरी नहीं करेंगी कार्तिक आर्यन के साथ 'आशिकी', मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी   

एक बार फिर से आशिकी 3 के मेकर्स को कास्टिंग पर चुप्पी तोड़ने पड़ गई है. मुकेश भट्ट ने हाल ही में एक बताया है कि आशिकी 3 में अभी तक सिर्फ कार्तिक आर्यन को फाइनल किया गया है. 

fallback

 

07:06 AM

 'टाइमपास के लिए बहू...', ट्रोलर्स  की इस बात पर भड़के करण जौहर, जमकर लगाई फटकार  

करण जौहर ने एक ट्रोलर की क्लास जमकर सोशल मीडिया पर लगाई है. मां के टाइमपास के लिए बहू ले आओ वाले कमेंट पर करण जौहर ने भड़कते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.  

fallback

 

Trending news