Pulkit Samrat: कभी तोड़ा था सलमान की 'बहन' का दिल! फिर भी भाईजान करते हैं फुल स्पोर्ट; जानें क्या है दोनों के बीच कनेक्शन?
Advertisement
trendingNow12034011

Pulkit Samrat: कभी तोड़ा था सलमान की 'बहन' का दिल! फिर भी भाईजान करते हैं फुल स्पोर्ट; जानें क्या है दोनों के बीच कनेक्शन?

Pulkit Samrat Birthday: एक्टर पुलकित सम्राट आज यानी 29 दिसंबर 2023 को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर जानते हैं आखिर पुलिकत सम्राट और सलमान खान के बीच क्या कनेक्शन है.

पुलकित सम्राट और सलमान खान

Pulkit Samrat and Salman Khan: 'फुकरे', 'सनम रे', 'जुनूनियत' जैसी कई फिल्मों वाले पुलकित सम्राट एक समय पर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता संग साल 2014 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्ते खराब होने लगे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित और श्वेता के बीच कोई तीसरा आ गया था, हालांकि एक्टर ने हमेशा इस बात को नाकारा है. सलमान खान (Salman Khan) की राखी बहन श्वेता से तलाक लेने के बाद भी पुलकित सम्राट को भाईजान से फुल स्पोर्ट मिलता है.

क्यों पुलकित को स्पोर्ट करते हैं सलमान खान?

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Movies) की फिल्म 'फुकरे 3' जब रिलीज हुई थी, तो सलमान ने खुलकर एक्टर को स्पोर्ट किया था. तब हर किसी के मन में सवाल उठा था कि आखिर सलमान (Salman Khan Movies) क्यों अपनी मुंहबोली बहन के एक्स पति पुलकित सम्राट का स्पोर्ट करते हैं. सलमान खान के स्पोर्ट के सवाल पर पुलकित ने एक इंटरव्यू में जवाब दिया था. पुलकित ने बताया था, सलमान खान सर वह शख्स हैं जिन्होंने उनका जीरो से समय देखा है. उनके स्ट्रगल के दिन से लेकर अच्छे दिन सब के बारे में वह बहुत अच्छे से जानते हैं. इस मुकाम पर आने के लिए कितनी मेहनत लगी है, वह उसके गवाह हैं...'

सलमान खान संग इस फिल्म में कर चुके हैं काम!

मालूम हो, पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Films) ने सलमान खान के साथ एक फिल्म में भी काम किया है. साल 2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में पुलकित सम्राट ने पुलिस इंस्पेक्टर का रोल किया था. इसी के साथ सलमान खान के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'ओ तेरी' में भी पुलकित काम कर चुके हैं. पुलकित ने जय हो, ओ तेरी के अलावा फुकरे, सनम रे, पागलपंती, जुनूनियत, तैश, वीरे की वेडिंग, डॉली की डोली जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

Trending news