Bollywood News Live: रकुल-जैकी की इस जगह होगी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, सनी देओल की नई फिल्म में प्रीति जिंटा की एंट्री पक्की!
Advertisement
trendingNow12090414

Bollywood News Live: रकुल-जैकी की इस जगह होगी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, सनी देओल की नई फिल्म में प्रीति जिंटा की एंट्री पक्की!

Bollywood News Live: रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दे सकते हैं. तो वहीं सनी देओल की नई फिल्म लाहौर 1947 से प्रीति जिंटा बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड एक्टर्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद मुंबई में स्टार स्टडड ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी पर लगातार खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन कपल ने अभी तक अपनी वेडिंग को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है. तो वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सनी देओल की नई फिल्म लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा की एंट्री पक्की हो गई है. एक्ट्रेस की लुक टेस्ट से फोटो भी सामने आ गई है. रकुल-जैकी की शादी और प्रीति जिंटा की फिल्मों में वापसी की खबरों के साथ-साथ फाइटर को वॉर-पठान जैसी सक्सेस ना मिलने पर सिद्धार्थ आनंद ने रिएक्ट किया है. इसी तरह के एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

02 February 2024
20:29 PM

Poonam Pandey Death: क्या ड्रग ओवरडोज ने ली पूनम पांडे की जान? फैमिली भी Not Reachable 

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर ने इंडस्ट्री और फैंस, दोनों को हिलाकर रख दिया है. सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में पूनम पांडे की डेथ से जुड़े नए अपडेट सामने आए हैं. बहराहल, तमाम सवालों का जवाब अभी भी नहीं मिला है.

17:42 PM

Bigg Boss 17 Winner: डोंगरी की जनता की दीवानगी के लिए मुनव्वर फारूकी ने दिया प्यार, शाहरुख संग तुलना पर दिया मजेदार जवाब

Munawar Faruqui Video: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के बाद से हीरो बन गए हैं. डोंगरी में फैंस ने उनका जिस तरह से स्वागत किया, उसे देख हर कोई हैरान रह गया था. हाल ही में मुनव्वर ने फैंस के प्यार पर बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

15:21 PM

बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की Kangana Ranaut की याचिका, जावेद अख्तर के मानहानि केस में 'क्वीन' को झटका

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है. कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका को खारिज कर दिया है जहां उन्होंने जावेद अख्तर के मानहानि केस पर रोक लगाने की मांग की थी. पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है. कैसे ये सब शुरू हुआ. दोनों एक दूसरे पर क्या आरोप लगा रहे हैं.

14:51 PM

धोखाधड़ी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राकेश रोशन को बड़ी राहत, 9 साल बाद जीती कानूनी लड़ाई, जानें पूरा मामला
साल 2011 के धोखाधड़ी मामले में कोर्ट से राकेश रोशन को राहत मिली है जहां कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि फिल्ममेकर के 20 लाख रुपये सीबीआई वापस लौटाएगी. दरअसल 9 साल पहले उनके 30 लाख तो लौटा दिए गए थे लेकिन 20 लाख रुपये फंसे थे.

13:46 PM

थिएटर रिलीज के 27 दिन बाद धनुष की 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी पर नजर, जानें कब और कैसे देखें 
Captain Miller OTT: धनुष, शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन जैसे कलाकारों से सजी 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. जहां फैंस घर बैठे ही 'कैप्टन मिलर' की कहानी को देख सकेंगे. तो चलिए बताते हैं आखिर कब और कैसे आप 'कैप्टन मिलर' को ओटीटी पर देख सकते हैं.

13:26 PM

पूनम पांडे की मौत के बारे में सुन सेलेब्स हुए शॉक्ड तो शोक में डूबीं 'लॉकअप' की होस्ट कंगना रनौत
शुक्रवार की सुबह पूनम पांडे की मौत की खबरों ने हड़कंप मचा दिया. मॉडल के मैनेजर ने कंफर्म किया कि गुरुवार को सर्वाकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई. ऐसे में अब पूनम पांडे के सेलेब्स दोस्त और फैंस दुख जता रहे हैं. बिग बॉस फेम आकंक्षा पुरी और पलक पुरसवानी से लेकर रोहित जैसे सेलेब्स ने दुख जताया है. 

12:53 PM

कौन हैं सैम बॉम्बे? जिन्हें शादी के 20 दिन बाद हनीमून पर पूनम पांडे ने खिलाई थी जेल की हवा
मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबरों ने सनसनी मचा दी है. उन्हीं के सोशल मीडिया अकाउंट से दावा किया गया कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही है. इस बीच फैंस उनकी शादी, पति, रिलेशनशिप से लेकर अफेयर के बारे में दबाकर सर्च कर रहे हैं. आइए बताते हैं पूनम पांडे की पर्सनल जिंदगी के बारे में.

12:49 PM

Anupamaa Spoiler Alert: प्यार और बेटी के बीच फंसा अनुज, क्या डिंपी अपने सपनों के लिए उठाएगी कदम?  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में प्यार और बेटी के बीच अनुज फंसता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ पाखी और टीटू को साथ देखने के बाद डिंपी, टीटू से मिलने जाएगी.  

fallback

 

12:02 PM

Poonam Pandey Instagram Post: 3 दिन पहले गोवा में चिल कर रही थीं पूनम पांडे, मॉडल का आखिरी इंस्टा पोस्ट वायरल  

पूनम पांडे के निधन की खबर ने फैंस के पैरों तले जमीन खिसका दी है. एक्ट्रेस और मॉडल के निधन की खबर के बीच पूनम पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

12:01 PM

मॉडल Poonam Pandey की मौत, कानपुर में ली आखिरी सांस; फैंस को नहीं हो रहा विश्वास 

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर ऐसा पोस्ट किया गया है, जिसे देख फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा. पूनम पांडे के पोस्ट पर बताया गया है कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 

11:20 AM

The Crew: तब्बू के साथ करीना-कृति का दिखेगा स्वैग, 'द क्रू' का पहला लुक OUT; फिल्म को मिली नई रिलीज डेट   

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'द क्रू' का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'द क्रू' के पहले लुक के साथ नई रिलीज डेट भी अनाउंस की गई है.  

11:19 AM

Warning 2 Film Screening: लाल सूट में खूब चमकीं जैस्मीन भसीन, तो ब्लैक आउटफिट में गिप्पी ग्रेवाल का दिखा डैशिंग अंदाज!  

पहली 100 करोड़ी इंडियन पंजाबी फिल्म देने वाले गिप्पी ग्रेवाल एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. गिप्पी ग्रेवाल इस बार फिल्म वॉर्निंग 2 में अपना दम दिखाने वाले हैं. वॉर्निंग 2 की फिल्म स्क्रीनिंग गुरुवार की शाम मुंबई में रखी गई थी.

fallback

 

10:00 AM

166 करोड़ का बंगला छोड़ अब कहां रह रहीं Priyanka Chopra, नए घर की खुद ही दिखाई झलक; तस्वीरें वायरल  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपना लॉस एंजेलिस वाला बंगला खाली कर दिया है. बंगला खाली करने की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए घर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

fallback

 

08:15 AM

Sunny Deol की फिल्म से कमबैक कर रहीं प्रीति जिंटा, लुक टेस्ट की Photo आई सामने  

प्रीति जिंटा के सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 से कमबैक करने की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो वहीं अब इन खबरों पर कंफर्मेशन की मुहर लगाने के लिए प्रीति जिंटा की लाहौर 1947 लुक टेस्ट की फोटो भी सामने आ गई है.  

fallback

 

07:18 AM

Kareena Kapoor: इस 36 साल के एक्टर की फिल्म की दीवानी हुईं करीना कपूर, पूरी टीम को बताया 'Legend' 

करीना कपूर ने '12वीं फेल' की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जहां करीना कपूर ने विधु विनोद चोपड़ा समेत विक्रांत मैसी और पूरी टीम को लीजेंड बताया है.  

fallback

 

07:07 AM

Rakul-Jackky Wedding: गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे रकुल-जैकी; डिटेल्स आईं सामने!  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपल गोवा में शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देगा.  

fallback

06:39 AM

Sushmita Sen: शिमरी ड्रेस पर लाल स्टॉल...ग्लैमर से ज्यादा एलिगेंस से लूटी लाइमलाइट; Photos वायरल  

सुष्मिता सेन 48 की उम्र में भी अपने ग्लैमरस और एलिगेंट लुक्स से यंग एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं. सुष्मिता सेन हाल ही में एक अवार्ड शो का हिस्सा बनी थीं, जहां एक्ट्रेस ने ग्लैमर के साथ एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट किया था.  

fallback

 

Trending news