Kareena Kapoor: इस 36 साल के एक्टर की फिल्म की दीवानी हुईं करीना कपूर, पूरी टीम को बताया 'Legend'
Advertisement
trendingNow12090564

Kareena Kapoor: इस 36 साल के एक्टर की फिल्म की दीवानी हुईं करीना कपूर, पूरी टीम को बताया 'Legend'

Kareena Kapoor Instagram: करीना कपूर ने '12वीं फेल' की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जहां करीना कपूर ने विधु विनोद चोपड़ा समेत विक्रांत मैसी और पूरी टीम को लीजेंड बताया है. 

करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Praise 12th fail: विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड '12वीं फेल' 2023 के आखिरी में रिलीज हुई थी. थिएटर रिलीज के दौरान फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिला. लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद से सिर्फ फिल्मी फैंस नहीं बल्कि फिल्मी सितारों ने भी '12वीं फेल' की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. '12वीं फेल' की तारीफ करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां...हाल ही में करीना कपूर ने '12वीं फेल' (12th Fail Movie) का अपना रिव्यू सोशल मीडिया  पर शेयर किया है. करीना ने विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) समेत पूरी टीम को लीजेंड बताया है. 

12वीं फेल के कास्ट एंड क्रू को बताया लीजेंड!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Instagram) को आखिरकार 12वीं फेल देखने का मौका मिल ही गया है. एक्ट्रेस ने बीती देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 12वीं फेल का अपना रीव्यू पोस्ट किया है. करीना कपूर ने कम शब्दों में लेकिन पूरी टीम को लीजेंड बताते हुए 12वीं फेल की तारीफ की है. करीना कपूर ने विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey 12th Fail), मेधा शंकर (Medha Shankar) और पूरी कास्ट एंड क्रू टीम को लीजेंड बता दिया है. करीना कपूर ने जिस अंदाज में विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड फिल्म की तारीफ की है, वह नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.  

fallback

करीना के अलावा आलिया-दीपिका भी कर रही चुकी हैं तारीफ!

बता दें, सिर्फ करीना कपूर (Kareena Kapoor Movies) ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल की तारीफ कर चुके हैं. विक्रांत मैसी को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स च्वाइस का अवार्ड भी मिला है. विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड ये फिल्म एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है, जो कभी ना हार मानना सीखाती है.

Trending news