प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल और 'बिग बी' ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड की टॉप खबरें
Advertisement
trendingNow1542409

प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल और 'बिग बी' ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड की टॉप खबरें

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ खाकी शॉट्स पहनकर निकलीं तो लोगों ने उन्हें संघी कहकर किया ट्रोल, तो वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने शुरू की गुलाबो सिताबो की शूटिंग...

बॉलीवुड की खबरों में जानें...
LIVE Blog

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ खाकी शॉट्स पहनकर निकलीं तो लोगों ने उन्हें संघी कहकर किया ट्रोल, तो वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग. अनुपम खेर ने अपनी 'कर्मा' फिल्म के दौरान की यादों को फिर ताजा किया. बॉलीवुड की ऐसी रोचक खबरों के लिए बने रही हमारे साथ...

20 June 2019
14:32 PM
13:47 PM

पंजाबी गायिका हार्डकौर के खिलाफ मामला दर्ज
हाल ही में पंजाबी सिंगर, रैपर और एक्ट्रेस हार्डकौर उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने RSS और योगी आदित्यनाथ के विरोध में अभ्रद्र बातें लिखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कीं. इस बात को लेकर अब हार्डकौर के खिलाफ वाराणसी में कैंट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आईपीसी 124 ए, 53 ए,500,505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

fallback

13:45 PM

26 जुलाई को रिलीज होगी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला'

फिल्म में कृति सेनन 'ऋतु' नाम की एक पत्रकार के रोल में हैं. दिलजीत दोसांझ पुलिस इंस्पेक्टर 'अर्जुन' का कैरेक्टर अदा करेंगे जो कि फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. वहीं, दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और संदीप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

fallback

12:32 PM

रिलीज होते ही छा गया कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का Trailer:
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन और फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ आपको हंसा-हंसा के लोटपोट करने वाले हैं. दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह ट्रेलर कॉमेडी के दीवानों के लिए डबल डोज देने वाला है. दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इस जोड़ी के साथ फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगा रहे हैं 'फुकरे' फेम वरुण शर्मा. 

fallback

12:01 PM

अमिताभ बच्चन ने एक शॉट में किया 14 मिनट का लंबा सीन: 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक शूट के दौरान सबको चौंका दिया. मेगास्टार अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता है, इसके कई सारे कारण हैं. फिल्म 'चेहरे' के लिए उन्होंने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने इसके लिए अपने दोस्त अमिताभ की सराहना की है.

fallback

11:53 AM

एक्ट्रेस माही गिल और टीम पर हुआ जानलेवा हमला, सात लोग हुए गिरफ्तार: 
फिल्म 'साहेब बीबी और गैगस्टर' फेम एक्ट्रेस माही गिल की टीम पर शूटिंग के दौरान हुआ जानलेवा हमला, फोटोग्राफर को सिर में लगी गहरी चोट. बुधवार को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने देर रात माही गिल की टीम का एक वीडियो शेयर करके यह जानकारी दी. इस वीडियो में माही और उनकी टीम आपबीती सुना रहे हैं. अब इस मामले में ठाणे पुलिस ने कुद देर पहले ही 7 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

fallback

10:34 AM

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में बोनी कपूर समेत 3 पर ठगी का आरोप, मामला दर्ज:
जयपुर के प्रतापनगर थाने में फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज सहित 3 लोगों के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ है. परिवादी ने सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग मैच कराने का झांसा देकर उसके करोड़ों रुपये ठगने की शिकायत दी है. प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

09:57 AM

ग्लैमर गर्ल सैयामी खेर होगी अनुराग कश्यप की नई एक्ट्रेस:

अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म में एक ऐसे चेहरे को लेने का विचार कर रहे हैं जो बेहद खास है. अनुराग कश्यप निर्देशित अगली फिल्म में 'मिर्जया' अभिनेत्री सैयामी खेर को लिया गया है. बीते सप्ताह अनुराग कश्यप ने घोषणा की थी कि वह नई कंपनी की शुरुआत करने वाले हैं और इसके साथ ही नई फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. 

fallback

09:13 AM

दुल्हन बनीं ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां, शेयर की शादी की पहली PHOTO:

एक बार फिर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस सांसद नुसरत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है. यह तस्वीर है सांसद नुसरत जहां की शादी की. जी हां! हमारी नई नवेली सांसद अब दुल्हन बन चुकी हैं. उन्होंने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली है.

fallback

09:09 AM

कृति सैनन ने ली थ्रिलर फिल्म में एंट्री, होगा खतरनाक किरदार: 
इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का रंग छाया हुआ है, जहां पहले 'स्त्री' में श्रृद्धा कपूर और 'गोलमाल अगेन' में परिणीति चोपड़ा ने लोगों के पसीने छुड़ाए, आगामी फिल्म में सनी लियोनी भी भूत बनकर नजर आने वाली हैं. वहीं अब कृति सैनन भी इस मामले में बाजी मारने के लिए तैयार हैं. राहुल ढोलकिया की आगामी थ्रिलर फिल्म में काम करने के लिए अभिनेत्री कृति सैनन ने हामी भर दी है. इस फिल्म का अभी नाम नहीं रखा गया है. सुनिर खेतेर्पाल इसे एज्योर एंटरटेनमेंट के लिए प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगस्त से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी और एक ही शेड्यूल में इसे पूरा शूट कर लिया जाएगा. साल 2020 में इसके रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. 

fallback

09:06 AM

#Throwback: अनुपम खेर ने याद किया दिलीप कुमार का स्टारडम, शेयर की यादगार तस्वीर:

अनुपम खेर ने बुधवार को साल 1986 में आई फिल्म 'कर्मा' के एक चित्र को साझा किया. सुभाष घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अपुनम खेर डॉ. डैंग के रूप में एक विलेन के किरदार में थे जबकि दिलीप कुमार राणा विश्व प्रताप सिंह के रूप में एक पुलिस अफसर की भूमिका में थे. 

fallback

Trending news