इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है इनका डांस, लाखों लोगों ने देखा VIDEO
Advertisement
trendingNow1366507

इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है इनका डांस, लाखों लोगों ने देखा VIDEO

आज की युवा पीढ़ी अपना टैलेंट दिखाने के लिए जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है.

अब तक लाखों लोग देख चुके हैं यह डांस का वीडियो (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपना टैलेंट दिखाने के लिए आज की युवा पीढ़ी जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है. आए दिन हमें इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस से संबंधित हो या फिर किसी ओर चीज से. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें दो लड़कों के साथ मिलकर एक लड़की शानदार डांस किया है.

  1. वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है.
  2. खूब पसंद किया जा रहा है यह डांस का वीडियो.
  3. इसी महीने यूट्यूब पर अपलोड किया गया था वीडियो.

'नाह' गाने पर किया जबरदस्त डांस
Sumit Parihar नाम की एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया है, जो इन दिनों काफी तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की दो लड़कों के साथ फेमस पंजाबी पॉप सिंगर हार्डी संधु के एक मशहूर गाने 'नाह' पर कुछ अपने अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

लगभग 3 लाख बार देखा जा चुका है वीडियो
इसी महीने 13 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लगभग 3 लाख बार देखा जा चुका है और काफी सारे  कमेंट्स भी आ चुके हैं. इससे साफ पता चलता है कि लोगों द्वारा इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि इस डांस की कोरियोग्राफी सुमित परिहार द्वारा की गई है. 

हार्डी के इस गाने में नोरा आई थीं नजर 
बता दें, हार्डी संधु के इस गाने में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 9 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं मॉडल-एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी जबरदस्त डांस किया है. दर्शकों द्वारा नोरा और हार्डी के इस गाने को काफी पसंद किया जा चुका है. गौरतलब है कि नोरा एक अच्छी डांसर हैं, उनका हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. नोरा ने 'टाइगर जिंदा है' के 'स्वैग से स्वागत' गाने पर डांस कर उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसे 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news