VIDEO: छा गया 'लव आज कल' का रोमांटिक सॉन्ग 'शायद', मिले एक करोड़ से ज्यादा व्यूज!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का गाना 'शायद' पुरानी यादों का एक सफर है...

VIDEO: छा गया 'लव आज कल' का रोमांटिक सॉन्ग 'शायद', मिले एक करोड़ से ज्यादा व्यूज!

नई दिल्ली: निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) का कहना है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आगामी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का गाना 'शायद' पुरानी यादों का एक सफर है. इम्तियाज ने कहा, "मेरे लिए यह गाना पुरानी यादों का एक सफर है."

उन्होंने आगे कहा, "जब 'कयामत से कयामत तक' रिलीज हुई थी मुझे वह दौर याद है. उस फिल्म के गानों से मेरे शहर जमशेदपुर का रोमांस काफी प्रभावित था. 'शायद' के साथ मैंने उस माहौल को रीक्रिएट करने की कोशिश की है." देखिए यह खूबसूरत सॉन्ग...

अपनी प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए संगीतकार प्रीतम ने कहा, "'शायद' पहले प्यार की मासूमियत और वक्त बीत जाने के बाद भी यह प्यार किस तरह से अनमोल और अर्थपूर्ण बना रहता है, इस बारे में बात करता है. मैं दर्शकों को पहले प्यार की पुरानी यादों में ले जाना चाहता हूं."

अरिजीत सिंह द्वारा गाए इस गाने को अब तक 17,112,793 से अधिक लोग देख चुके हैं और यह संख्या अभी भी जारी है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें