Saif Ali Khan के पापा से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस शादी, जिंदगी में रह गई बस इस बात की कमी!
Advertisement
trendingNow11526472

Saif Ali Khan के पापा से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस शादी, जिंदगी में रह गई बस इस बात की कमी!

Simi Garewal Affair: फिल्मों के साथ ही सिमी क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं. 

Saif Ali Khan के पापा से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस शादी, जिंदगी में रह गई बस इस बात की कमी!

Simi Garewal Life Facts: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने देश के चर्चित प्रधानमंत्री राजीव गांधी और लीजेंड्री फिल्ममेकर और एक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) पर डॉक्यूमेंट्री बनाई थी. बेहद पढ़ी लिखी इस एक्ट्रेस का नाम सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) है. आपको बता दें कि सिमी ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें सही मायनों में सफलता चर्चित टॉक शो ‘रोंदेवू विथ सिमी ग्रेवाल’ से मिली थी. आज हम बात सिमी ग्रेवाल की ही करेंगे और जानेंगे एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी कुछ सुनी-अनसुनी बातों को.  सिमी का जन्म 19 अक्टूबर 1947 को हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिमी बच्चन से ही पढ़ाई-लिखाई में तेज थीं, साथ ही एक्टिंग के प्रति उनका झुकाव भी बचपन से ही था. 

कम उम्र में आई फिल्मों में
सिमी, एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, हालांकि उनके घर वाले चाहते थे कि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. इसी क्रम में सिमी और उनकी बहन को पढ़ाई के लिए इंग्लैंड भेज दिया गया था. आपको बता दें कि पढ़ाई पूरी होते ही सिमी ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सिमी की पहली फिल्म का नाम था ‘टार्जन गोज़ टू इंडिया’. इस फिल्म में सिमी के अपोजिट फिरोज खान थे और यह एक इंग्लिश फिल्म थी. हालांकि, सिमी को पहचान देव आनंद के साथ वाली फिल्म ‘तीन देवियों’ से मिली थी.

मंसूर अली खान से था अफेयर

आपको बता दें कि फिल्मों के साथ ही सिमी क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं. हालांकि, पटौदी के साथ उनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था. इसके बाद सिमी ग्रेवाल ने बिजनेस मैन रवि मोहन से शादी कर ली थी लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी थी. खबरों की मानें तो सिमी ग्रेवाल आज भले ही सफल हैं लेकिन उन्हें इस बात का मलाल है कि उनकी कोई संतान नहीं है.

Trending news