बहन सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों में नहीं, अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में फोटो खिंचवाते नजर आए लव-कुश
Advertisement
trendingNow12333687

बहन सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों में नहीं, अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में फोटो खिंचवाते नजर आए लव-कुश

Luv Sinha-Kush Sinha: बहन सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों में नहीं दिखने वाले लव-कुश सिन्हा, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग में खूब तस्वीरें खींचवाते नजर आए. शत्रुघ्न के बेटे अपनी मां के साथ अंबानी फैमिली के फंक्शन का हिस्सा बने थे.

लव सिन्हा और कुश सिन्हा

Luv-Kush Attends Anant-Radhika Wedding: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नाती अंबानी के बेटे अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसपर हर किसी की नजर टिक गई है. जी हां...यह और किसी का नहीं, बल्कि लव-कुश सिन्हा (Luv-Kush Sinha) के अनंत-राधिका की शादी में अपीयरेंस का वीडियो है. बहन सोनाक्षी की वेडिंग फोटोज और वीडियोज से गायब लव-कुश, अंबानी फैमिली के फंक्शन में खूब फोटोज खिंचवाते नजर आए. 

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे लव-कुश सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव और कुश अपनी मां पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे थे.  लव-कुश के रेड कॉर्पेट पर एंट्री का वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha Brothers) के भाई कुश ब्लैक कलर का आउटफिट, तो लव पर्पल कलर की बंद गला शेरवानी पहने डैशिंग लुक कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा की मां अपने बेटों के साथ रेड कलर के हैवी वर्क वाले सूट में बड़ी-सी स्माइल के साथ दिखाई दे रही हैं.  

69 की उम्र में रेखा ने अपने रॉयल लुक का बनाया कायल, टाइमलेस ब्यूटी की नई Photos एक टक देखते रह जाएंगे आप! 

बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरों में नहीं आए नजर!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी. एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज और वीडियो में लव-कुश सिन्हा की गैरमौजूदगी ने लोगों को कयासबाजी करने पर मजबूर कर दिया था और तरह-तरह की बातें भी बनने लगी थीं. हालांकि कुश ने टाइम्स नाऊ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि वह बहन की शादी का हिस्सा बने थे, लेकिन वह एक पर्सनल पर्सन हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.  

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO

Trending news