close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस मामले में संजू बाबा ने पछाड़ा वरुण और आदित्य को, 'कलंक' में लिया ऐसा अवतार!

अब तक 'कलंक' फिल्म के तीन पोस्टर सामने आ चुके हैं, तीनों ही पोस्टर्स जबरदस्त हैं...

इस मामले में संजू बाबा ने पछाड़ा वरुण और आदित्य को, 'कलंक' में लिया ऐसा अवतार!
फोटो साभार: ट्विटर@taranadarsh

नई दिल्ली: बीते साल से ही संजू बाबा के फैंस को उनकी आगामी बिगबजट फिल्म 'कलंक' का इंतजार है. हाल ही में जब फिल्म का फर्स्टलुक जारी करने की खबर आई तो संजय दत्त के फैंस की बेकरारी बढ़ गई. कल फिल्म के जारी किए गए पहले दो पोस्टर्स में जहां वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के लुक्स सामने आए. तो वहीं तीसरे पोस्टर में संजय दत्त ने लुक्स और एक्सप्रेशन के मामले में वरुण और आदित्य दोनों को पछाड़ दिया है. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है. 

फिल्म के तीसरे पोस्टर में सफेद और काली दाढ़ी के खिचड़ी बालों के साथ संजय दत्त का लुक नजर आ रहा है. जहां आंखों पर चढ़ा चश्मा और सफेद बाल किरदार की उम्र और अनुभव बता रहे हैं. वहीं संजय दत्त की आंखों की गहराई इस किरदार से उनके जुड़ाव को दिखा रहा है. देखिए संजय दत्त का यह दमदार लुक...

इस पोस्टर की बात करें तो इसमें भी पिछले दो पोस्टर्स की तरह गहरे लाल रंग को बेस में लिया गया है. जहां वरुण धवन इस फिल्म में 'जफर' और आदित्य रॉय कपूर यहां देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक संजय दत्त इस फिल्म में बलराज चौधरी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. नाम और लुक्स पर हुए काम को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म में संजय दत्त शायद आदित्य रॉय कपूर के पिता की भूमिका निभाएंगे. बाकी यह बात कितनी सच साबित होती है यह तो वक्त ही बताएगा. 


बुधवार की शाम सबसे पहले फिल्म की एक तस्वीर के जरिए फर्स्टलुक रिलीज करने की घोषणा की गई थी. तब से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी. इसके बाद फिल्म के दो पोस्टर्स ने फैंस को चौंकाया, जिसमें वरुण कान में बाली और आंखों में काजल लिए दिखे तो वहीं आदित्य काफी डीसेंट लुक में नजर आए. अब फिल्म में आलिया, सोनाक्षी और माधुरी दीक्षित के लुक्स को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. 

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' अगले महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन इसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है. 

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें