'साजन' फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं माधुरी, जानिए पूरा किस्सा

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें संजय दत्त और सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं.

'साजन' फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं माधुरी, जानिए पूरा किस्सा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का कहना है कि 29 साल पहले 30 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'साजन' (Saajan) की स्क्रिप्ट पढ़ने के तुरंत बाद वह इसमें काम करने के लिए तैयार हो गई थीं. माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें संजय दत्त और सलमान खान जैसे कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड दीवा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'साजन' के 29 साल. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं तुरंत इसका हिस्सा बनने का मन बना लिया था. फिल्म की कहानी रोमांटिक थी, संवाद काफी बेहतरीन थे और संगीत भी जबरदस्त था.' लॉरेंस डिसूजा द्वारा निर्देशित 'साजन' 1991 में रिलीज हुई थी.

फिल्म में अमर और आकाश नाम के दो दोस्तों की कहानी है जिन्हें एक ही लड़की पूजा से प्यार हो जाता है. माधुरी आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.